Home > State > Bihar > दाल की बढ़ती कीमतों पर क्यों चुप है पीएम मोदी: राहुल

दाल की बढ़ती कीमतों पर क्यों चुप है पीएम मोदी: राहुल

Rahul Gandhi Attacks PM Narendra Modi

पटना- अंतिम चरण के मतदान को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को अररिया, पूर्णिया और कटिहार में तीन जनसभाओं को संबोधित किया। राहुल ने कहा कि चुनाव बिहार में हो रहे हैं और भाजपा के नेता पाकिस्तान की बात कर रहे हैं।

उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम रोजगार की बात करते हैं लेकिन क्या किसी को रोजगार मिला। भाजपा ने मेक इन इंडिया का बब्बर शेर तो बना दिया, लेकिन इस बब्बर शेर से किसी को रोजगार तो नहीं मिला और ना ही कभी रोजगार मिलेगा। राहुल ने कहा कि पीएम मोदी हर मुद्दे पर बात करते हैं, लेकिन दाल की बढ़ती कीमतों पर चुप्पी साध रखी है।

पीएण गरीबों की बात करते हैं, तो क्या गरीब को दाल-रोटी खाने का भी हक नहीं है। उन्होंने कहा कि मोदी जी जब से सरकार में आए हैं, महंगाई बढ़ी है। बिहार को काम करने वाली एक सरकार की जरूरत है और नीतीश कुमार काम करने वाले नेता हैं।

राहुल ने कहा कि उनके गठबंधन की सरकार अगर बिहार में बनती है तो जो बोला जा रहा है वो जुमला नहीं होगा। उन्होंने कह कि बिहार में महागठबंधन जीत रहा है, ये बात मोदी जी भी जानते हैं और आप लोग भी जानते हैं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दरभंगा रैली से हंगामे की खबर है। यहां अप्रत्याशित भीड़ उमड़ी जो बैरिकेड तोड़कर आगे निकल गई। स्थानीय सांसद कीर्ति आजाद के समझाने पर भीड़ थोड़ी नियंत्रित हुई। बताया जा रहा है कि यहां भीड़ ने हवा में कुर्सियां भी उछालीं। किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com