Home > India News > राहुल गाँधी पीएम बनने के लिए हो रहे परेशान – साध्वी निरंजन ज्योति

राहुल गाँधी पीएम बनने के लिए हो रहे परेशान – साध्वी निरंजन ज्योति

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में आई केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने बड़ा बयान देते हुए राहुल गाँधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रात में नीद ना आने वाले मामले पर कटाक्ष करते हुए कहा कि देश की जनता पिछले 70 सालो में अँधेरे में थी जिसका विकास करने पर उन्हें नीद नहीं आती, राहुल गाँधी अपना और अपनी पार्टी का अस्तित्व बचाने के लिए इस तरह का बयान दे रहे है, राहुल गाँधी के पास अगर सबूत है तो जनता के सामने पेश करे ।

झूठा आरोप लगाने की इनकी नियति हो गई है और उनके विचारो में है झूठ बोलना, आगे कहा कि राहुल गाँधी खुद के लिए परेशान है की प्रधानमंत्री बन पाउँगा की नहीं, उन्हें देश की जनता की चिंता नहीं हैं, उनके पास कहने को कुछ नहीं बचा है तो झूठ बोलकर जनता को गुमराह कर रहे हैं। इसके बाद ट्रिपल तलाक के बाद हिंदी में मुस्लिम महिलाओ को कुरान वितरण किये जाने के सवाल पर कहा कि श्रीमद भागवत गीता संस्कृत में भी है, हिंदी में भी है उसको आम नागरिक पढ़ सके जो संस्कृत नहीं जानते है।

हिंदी कुरान भी वह पढ़ सके जो कुरान का हवाला देकर देश के संविधान के साथ चलना नहीं सीखे है वह कुरान हिंदी में होगा तो आम नागरिक पढ़ेगा, कुरान के माध्यम से कितना लोगो को झुठलाते है तीन तलाक कहकर सड़क में छोड़ दिया जाता है यह पड़ेंगी तो कुरान की असलियत क्या है उन्हें जानकारी होगी। वही रामजन्म भूमि के अध्यक्ष द्वारा दिसंबर माह में राम मंदिर के निर्माण पर कहा कि कोर्ट के फैसले से सबको आश्चर्य हुआ है, कोर्ट ने इतना क्यों टाला? इसमें जल्दी से जल्दी सुनवाई करके फैसला देना चाहिए था ।

जनता इसका इंतजार कर रही है, वही उन्होंने कहा की अयोध्या में योगी जी दिवाली मनाने जा रहे है वहा की जनता को मालूम होना चाहिए कि रामलला के आने पर दिवाली मनाई गई, जब अखिलेश सैफई में दिवाली मना सकते हैं तो योगी अयोध्या में दिवाली मनाने जा रहे है तो वहा की जनता खुश होगी |

रिपोर्टर @ सरवरे आलम

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com