रैली में राहुल ने की मोदी की एक्टिंग, लोग खूब हँसे - Tez News
Home > Election > रैली में राहुल ने की मोदी की एक्टिंग, लोग खूब हँसे

रैली में राहुल ने की मोदी की एक्टिंग, लोग खूब हँसे

अमेठी: कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अमेठी में जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखे वार किए। उन्होंने मोदी और बीजेपी पर ध्रुवीकरण के आरोप लगाए और कहा कि जब इन्हें (हार का) डर लगता है तो ये और नफरत फैलाते हैं। राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी और मोदी चाहें जितनी कोशिश कर लें ये देश टूटने वाला नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले जितना चाहे मजाक उड़ा लें, उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।
राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री जहां भी जाते हैं, नफरत फैलाते हैं। राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी भारत के महापुरुषों तक को बांटने में लगे हैं।  लेकिन प्रधानमंत्री को ये शोभा नहीं देता। राहुल ने कहा कि सरदार पटेल, गांधी, नेहरू आदि सब महापुरुषों ने भारत की शांति और अहिंसा के लिए  बलिदान दिया। राहुल ने आगे कहा, ‘मोदी जी आप हिंदुस्तान को बांट नहीं सकते, ये देश एक और एक रहेगाा।’
राहुल ने की मोदी से मुलाकात की एक्टिंग
राहुल गांधी ने कहा- किसानों का कर्ज माफ करने को लेकर हमने पीएम से मुलाकात की । मैं एक तरफ बैठा था दूसरी तरफ मोदीजी बैठे थे। मैंने कहा- मोदीजी किसानों का कर्ज माफ करने के लिए कुछ कीजिए।  इसके बाद मोदी जी ने क्या किया ये देखिए (यहीं राहुल ने 10 सेकंड तक मोदी की एक्टिंग की)। रैली में राहुल 10 सेकंड तक चुप रहे और फिर कहा- ये था मोदी जी का रिएक्शन। रैली में मौजूद लोग खूब हंसे।
किसानों का कर्ज माफ करने के लिए सीएम बनने की जरूरत नहीं है
राहुल ने कहा- मोदी जी कहते हैं कि बीजेपी में यूपी की सरकार बनेगी तो सरकार कर्ज माफ कर देगी. पर मनमोहन सिंह जी ने जब कर्ज माफ किया था तो वे किसी राज्य के सीएम नहीं थे, पीएम थे।  मोदी जी पीएम हैं, उन्हें किसानों का कर्ज माफ करने के लिए किसी राज्य का सीएम बनने की जरूरत नहीं है।
पहले दिखा चुके हैं फटा कुर्ता 
इससे पहले राहुल गांधी ने उत्तराखंड में एक रैली के दौरान अपना फटा हुआ कुर्ता दिखा कर पीएम मोदी पर निशाना साधा था, राहुल ने कहा था कि पीएम रोजाना नये कुर्ते पहनते हैं, लेकिन हम तो फटे कुर्ते के साथ घूमते हैं।  राहुल के मंच से फटा कुर्ता दिखाने के बाद उन्हें कई बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उन्हें कुर्ता सिलने के पैसे भेजे थे, कई कार्यकर्ताओं ने राहुल को नया कुर्ता भी भेजा था ।
राहुल ने दावा किया कि चुनाव में कांग्रेस और सपा गठबंधन की जीत होगी और उन्हीं का मुख्यमंत्री बनेगा। राहुल ने अंत में एक शे’र भी पढ़ा।
‘हिंदू बनेगा न मुसलमान बनेगा
इंसान की औलाद है इंसान बनेगा’
रिपोर्ट @राम मिश्रा
loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com