Home > State > Delhi > इस्तीफा दे चुका हूं अब मैं पार्टी अध्यक्ष नहीं : राहुल गांधी

इस्तीफा दे चुका हूं अब मैं पार्टी अध्यक्ष नहीं : राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा, ‘पार्टी को बिना किसी देरी के जल्द ही नए अध्यक्ष का चुनाव करना चाहिए। मैं इस प्रक्रिया में कही नहीं हूं। मैं पहले ही अपना इस्तीफा दे चुका हूं और अब मैं पार्टी अध्यक्ष नहीं हूं। CWC (कांग्रेस वर्किंग कमिटी) को जितना जल्दी हो सके बैठक बुलानी चाहिए और फैसला लेना चाहिए।’ राहुल ने इसके बाद ट्विटर पर भी अपने इस्तीफे की जानकारी दी।

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद इस्तीफे पर चल रहे सस्पेंस को राहुल गांधी ने बुधवार को खत्म कर दिया। राहुल ने पहले मीडिया और फिर ट्विटर पर आकर साफ किया कि अब वह कांग्रेस के अध्यक्ष नहीं हैं। राहुल ने बुधवार को मीडिया के सवालों के जवाब में कहा कि पार्टी का अगला अध्यक्ष कौन है, इसका फैसला कांग्रेस वर्किंग कमिटी करेगी।

उन्होंने कहा, ‘पार्टी को बिना किसी देरी के जल्द ही नए अध्यक्ष का चुनाव करना चाहिए। मैं इस प्रक्रिया में कही नहीं हूं। मैं पहले ही अपना इस्तीफा दे चुका हूं और अब मैं पार्टी अध्यक्ष नहीं हूं। CWC (कांग्रेस वर्किंग कमिटी) को जितना जल्दी हो सके बैठक बुलानी चाहिए और फैसला लेना चाहिए।’ राहुल ने इसके बाद ट्विटर पर भी अपने इस्तीफे की जानकारी दी।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com