Home > State > Gujarat > राहुल ने GST को बताया गब्बर सिंह टैक्स

राहुल ने GST को बताया गब्बर सिंह टैक्स

अहमदाबाद: चुनाव से पहले गुजरात में ताबड़तोड़ सभाएं कर रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को अहमदाबाद पहुंचे। यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने केंद्र सरकार की नीतियों और जीएसटी पर जमकर निशाना साधा।

राहुल गांधी ने जीएसटी को नया नाम देते हुए इसे गब्बर सिंह टैक्स करार दिया। राहुल ने कहा कि इनकी जो जीएसटी है वो जीएसटी नहीं बल्कि गब्बर सिंह टैक्स है।

राहुल ने कहा कि पीएम मोदी मन की बात करते हैं लेकिन मैं आज उन्हें गुजरात के लोगों के मन की बात सुनाना चाहता हूं। पिछले 22 सालों से गुजरात में लोगों की नहीं बल्कि 5-10 उद्योगपतियों की सरकार है।

राहुल ने कहा कि गुजरात में विरोध है और राज्य का हर सेक्शन इसका हिस्सा है। पूरे देश का बजट लगा दो, पूरी दुनिया का पैसा लगा दो, गुजरात की आवाज को दबाया नहीं जा सकता।

इससे पहले राहुल गांधी अहमदाबाद पहुंचे जहां ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर ने उनका स्वागत किया।

दो पाटीदार नेताओं के भाजपा से इस्तीफे व खरीद फरोख्त के आरोपों ने राज्य की राजनीति में हलचल मचा दी है। खुद हार्दिक पटेल कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से सोमवार को गांधीनगर में मिलने से इंकार करते हुए दस दिन के लिए चुनावी रैली पर निकल गए। सोमवार को वे उत्तर गुजरात के मांडल में आक्रोश रैली में शिरकत करेंगे।

हार्दिक ने पहले ही भाजपा को हराने के लिए कांग्रेस के समर्थन का एलान कर दिया है, लेकिन वे राहुल से फेस टू फेस मुलाकात कर खुद पर कांग्रेसी होने व किसी राजनीतिक दल का करीबी होने का ठप्पा नहीं लगाना चाहते, इसलिए राहुल से मुलाकात के बजाए व अकेले अपने चुनावी अभियान पर निकल गए। हार्दिक ने कांग्रेस को समर्थन देने के फैसले पर एक ट्वीट में कहा कि यदि पाटीदार व जनता उनका समर्थन करती है तो उनकी रैली व सभा में आएंगे, अन्यथा उनका साथ छोड़ देंगे।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com