Home > India > अमेठी में चिपकाए राहुल गांधी के ‘गायब’ होने के पर्चे

अमेठी में चिपकाए राहुल गांधी के ‘गायब’ होने के पर्चे

rahul-posters-अमेठी – कई हफ्तों से अज्ञातवास में चल रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष व अमेठी के सांसद राहुल गांधी के ‘गायब’ होने के पर्चे मंगलवार को अमेठी रेलवे स्टेशन पर चिपकाए गए। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया कि ये किसने चिपकाए हैं। इससे नाराज कांग्रेसियों ने आक्रोश जताया और इन्हें फाड़ दिया।

अमेठी रेलवे स्टेशन पर चस्पा ‘गायब सांसद अमेठी’ पर्चो में राहुल गांधी की फोटो के साथ ही विकास के नाम पर नेतृत्वहीन अमेठी, किसानों, विद्यार्थियों की समस्या, स्वास्थ्य सुविधाओं का अभाव के साथ ही बाहरी प्रतिनिधि के माध्यम से लोकसभा क्षेत्र को चलाने जैसे दस सवाल लिखे हैं।

सबसे नीचे एक स्लोगन.. ‘जाने वो कौन सा देश जहां तुम चले गए, न चिट्ठी न कोई संदेश जहां तुम चले गए, ..लिखा हुआ है। निवेदक लोकसभा क्षेत्रवासी गण अमेठी के साथ ही पर्चे की लाइनें खत्म हुई हैं। इसकी भनक लगते ही कांग्रेसियों ने सभी पोस्टरों को फाड़ दिए।

राहुल के प्रतिनिधि चंद्रकांत दूबे ने प्रतिक्रिया में कहा कि राहुल गांधी बाहर गए हुए हैं। यह सबको मालूम है। वह बतौर सांसद अमेठी को लेकर हमेशा फिक्रमंद रहते हैं। वह अपनी जिम्मेदारियों को ईमानदारी से निभा रहे हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com