Home > India News > खंडवा : मोदी जी मुझे गालियां देते है हम उन्हे उतना ही प्यार देंगे – राहुल गांधी

खंडवा : मोदी जी मुझे गालियां देते है हम उन्हे उतना ही प्यार देंगे – राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को खंडवा में जनसभा को संबोधित किया। खंडवा लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी अरुण यादव के समर्थन में आयोजित इस जनसभा में राहुल ने भाजपा और नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशाना साधा।

राहुल ने कहा कि 56 इंच का सीना वाला चौकीदार डरता है, क्याेंकि सच्चाई सामने आ जाएगी। मंगलवार को खंडवा में जनसभा को संबोधित करने से पहले राहुल ने उज्जैन और नीमच में भी जनसभा को संबोधित किया।

अपने भाषण में राहुल गांधी ने कहा कि फ्रांस के राष्ट्रपति से मोदी ने कहा था कि राफेल का सौदा अनिल अंबानी को दिया जाए।

राफेल घोटाले पर मोदी जी आप मुझसे बहस क्यों नहीं करते, मुझसे 15 मिनट बहस कीजिए लेकिन वह नहीं करते। 56 इंच की छाती वाला चौकीदार डरता है, क्याेंकि घोटाले की सच्चाई सामने आ जाएगी। मोदी जी ने संसद में लंबा भाषण दिया डेढ़ घंटा लेकिन मेरे सवाल का जवाब नहीं दिया। राफेल घोटाले पर कार्रवाई होगी और देश को पता चलेगा कि वह चोर है।

राहुल ने कहा कि नरेन्द्र मोदी जी मेरे परिवार के प्रति नफरत रखते हैं लेकिन, मैं उनसे नफरत नहीं करता। जितनी गालियां वह मुझे देते हैं हम उतना ही प्यार उन्हें देंगे। मैं उन्हें गले लगाकर झप्पी दूंगा। हम इस चुनाव में नरेन्द्र मोदी को प्यार से हराएंगे। हम गले लगा कर उन्हें हराएंगे। जनसभा के दौरान मप्र के मुख्यमंत्री कमलनाथ सहित मप्र सरकार के कई मंत्री उपस्थित थे।

राहुल गांधी हेलीपैड से सभा स्थल स्टेडियम तक रोड शो की बजाय गाड़ी में बैठकर आए। इस दौरान सेंट्रल स्कूल से जनपद पंचायत चौराहा तक सड़क बंद रही। लोगों को सभा में जिला पंचायत की ओर से प्रवेश दिया गया।

यहां पर पान, बीड़ी, गुटखा, अस्त्र-शस्त्र ले जाने की मनाही थी। मंच के पीछे राहुल गांधी और मुख्यमंत्री कमलनाथ के लिए अलग – अलग ग्रीन रूम बनाया गया था। एसपीजी की सुरक्षा के साथ यहां कांग्रेस कार्यकर्ता तैनात थे।

छैगांव माखन में सभा लेने आए पीएम मोदी को हेलीपैड से लेकर सभा स्थल तक जाने वाला वाहन गांधी के कारकेड में भी शामिल रहा। राहुल भी उसी वाहन में आए जिसमें मोदी आए थे।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com