Home > State > Gujarat > मैं कभी नहीं चाहूंगा ‘बीजेपी मुक्त भारत’ : राहुल गांधी

मैं कभी नहीं चाहूंगा ‘बीजेपी मुक्त भारत’ : राहुल गांधी

वडोदरा: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पूरी ताकत झोंक दी है। खास बात यह है कि राहुल गांधी का इस बार का चुनाव प्रचार और उनके भाषण पहले कहीं ज्यादा गंभीर और मारक हैं। उनके भाषणों को सुनने के बाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में भी काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। उनका एक बयान काफी इस समय काफी चर्चा में है जिसमें उन्होंने कहा था ‘विकास पागल हो गया है’।

वहीं गुजरात दौरे के दूसरे दिन वडोदरा में ऐसी बात कह दी जिसे पीएम मोदी के एक चर्चित बयान की काट की तौर पर देखा जा रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने पीट कर-करके उनकी आंखें खोल दी है। राहुल ने कहा कि 2014 की हार के बाद बीजेपी ने काफी कुछ सिखा दिया है। इसके बाद उन्होंने वो (बीजेपी) भले ही कांग्रेस मुक्त भारत की बात करते हों लेकिन वह कभी नहीं चाहेंगे कि भारत बीजेपी मुक्त हो जाए।

गौरतलब है कि 2014 के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी ने ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ का नारा दिया था, इसके बाद हर चुनाव में पार्टी उस नारे को बुलंद करती रही है। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी के गृह राज्य गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं। राज्य के अपने दौरे के दूसरे चरण में कांग्रेस उपाध्यक्ष ने प्रधानमंत्री के साथ-साथ भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधा। उन्होंने मीडिया से भी बिना डरे मोदी और शाह से सवाल पूछने के लिए कहा।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com