rahul gandhi amethiअमेठी- कांग्रेस के वाइस प्रेसीडेंट राहुल गांधी बुधवार दोपहर को अमेठी पहुंचकर मोदी सरकार के खिलाफ जमकर बरसे। उन्होंने मोदी सरकार की जमकर आलोचना की। राहुल गांधी अपने दो दिवसीय दौरे पर बुधवार दोपहर यूपी के अमेठी जिले में पहुंचे।

अमेठी में फुर्सतगंज में राहुल आम जनता से रूबरू हुए। राहुल गांधी ने अमेठी के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अमेठी और रायबरेली के लोगों के साथ हमारा बहुत पुराना रिश्ता है। यहां सब मेरे अपने लोग हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि दिल्ली में मोदी की सरकार है और हम पूरे देश भर में मोदी के खिलाफ लड़ रहे हैं। मोदी ने अपना एक भी वादा पूरा नहीं किया। राहुल ने जनता को याद दिलाया कि मोदी ने कहा था कि वो हर नागरिक को 15 लाख रुपए देंगे। मगर आप जानते हैं किसी को भी एक रुपया भी नहीं मिला।

मोदी ने कहा था कि अच्छे दिन आएंगे मगर गरीब लोगों के अच्छे दिन नहीं आए। बल्कि मोदी के ही उद्योगपति लोगों के अच्छे दिन आए हैं। इस समय जितनी महंगाई हिंदुस्तान में है उतनी तो कभी भी नहीं थी। इस समय सबसे ज्यादा नुकसान देश के किसान और मजदूर का हो रहा है। हम मनरेगा को लेकर आए थे। उस योजना को भी बंद कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here