Home > State > Delhi > राहुल बोले -हमने की कर्जमाफी,बहुत से टाइपो एरर दिखाई देंगे

राहुल बोले -हमने की कर्जमाफी,बहुत से टाइपो एरर दिखाई देंगे

नई दिल्ली: शीतकालीन सत्र के दौरान सदन में जाते वक्त कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्जमाफी को लेकर बयान दिया। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी पर नोटबंदी और राफेल के मुद्दे पर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने साढे़-तीन चार लाख करोड़ रु आम जनता से लेकर 15-20 लोगों की जेब में डाला है। राहुल गांधी ने कहा कि 6 घंटे के अंदर ही दो राज्यों में हमने कर्ज माफ कर दिया। राहुल गांधी ने कहा कि ये देश केवल 15-20 लोगों का ही नहीं है, सभी का है। उन्होंने कहा कि आम जनता की आवाज हम सरकार तक पहुंचाने का काम करेंगे।

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने एक पैसा माफ नहीं किया। जबकि कांग्रेस और वो खुद गरीबों की लड़ाई लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि तीन राज्यों में हमने जनता का भरोसा जीता है। आगे भी वे पीएम मोदी पर दबाव डालकर जनता का काम कराएंगे। राहुल बोले कि चुनाव के दौरान किए गए वादे को पूरा करने का काम कांग्रेस ने किया है और दो राज्यों में किसानों का कर्ज माफ करके दिखाया है।

सज्जन कुमार पर बोलने से कतराते हुए राहुल गांधी ने कहा कि फिलहाल, अभी यहां किसानों और राफेल पर बात कर रहे हैं। जबकि टाइपोग्राफिकल एरर पर तंज कसते हुए राहुल गांधी ने कहा कि अभी तो और भी ऐसी गलतियां दिखाई देंगी। बहुत से टाइपो एरर दिखाई देंगे। राहुल गांधी ने नोटबंदी को दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला करार दिया। इसके पहले सदन में जाते वक्त कर्ज माफी को लेकर राहुल गांधी ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा, ‘देखा आपने, शुरू हो गया ना काम’

राहुल गांधी ने कहा कि एक तरफ नोटबंदी और राफेल है, दूसरी तरफ किसानों की कर्जमाफी का मुद्दा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने अनिल अंबानी से चोरी कराई, नोटबंदी के जरिए चोरी कराई। राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने देश का पैसा चोरी कराया है। राहुल गांधी ने कहा कि वे पीएम मोदी पर दबाव डालकर किसानों का कर्ज माफ करवाएंगे। अगर पीएम मोदी ये काम नहीं कर सके तो वे खुद इस काम को करेंगे।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com