Home > India News > राहुल गांधी ने खोला राज, मोदी ने कैसे जीता चुनाव

राहुल गांधी ने खोला राज, मोदी ने कैसे जीता चुनाव


कांग्रेस अध्यक्ष Rahul Gandhi राहुल गांधी ने शनिवार को यहां कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झूठ बोलकर लोकसभा चुनाव जीता। राहुल ने अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, “मोदी ने झूठ बोलकर और नफरत फैलाकर चुनाव जीता। लेकिन हम उन्हें इसका जवाब सच्चाई, प्रेम और स्नेह से देंगे।

उन्होंने कलेक्टरेट कार्यालय स्थित वायनाड लोकसभा सदस्य के कार्यालय के दौरे के साथ अपने निर्वाचन क्षेत्र के दौरे की शुरुआत की, जहां उन्होंने कई लोगों से बातचीत की।


उन्होंने लोगों से कहा, “वायनाड में सभी लोगों के लिए मेरे दरवाजे खुले हैं और यहां के लोगों की समस्याओं को हल करना मेरी जिम्मेदारी है।”
राहुल को कलपेट्टा में उनका रोडशो देखने आए लोगों के साथ बातचीत करते देखा गया। वह शुक्रवार को वायनाड में मतदाताओं को धन्यवाद देने पहुंचे। राहुल शनिवार को दो और रोडशो करेंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष के साथ प्रदेश पार्टी अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचंद्रन, विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला और एआईसीसी के महासचिव (संगठन) के.सी. वेणुगोपाल मौजूद थे।

उन्होंने लोगों से कहा, “वायनाड में सभी लोगों के लिए मेरे दरवाजे खुले हैं और यहां के लोगों की समस्याओं को हल करना मेरी जिम्मेदारी है। राहुल गांधी ने शनिवार को यहां कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झूठ बोलकर लोकसभा चुनाव जीता।

राहुल ने अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, “मोदी ने झूठ बोलकर और नफरत फैलाकर चुनाव जीता। लेकिन हम उन्हें इसका जवाब सच्चाई, प्रेम और स्नेह से देंगे।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com