Home > State > Harayana > राहुल बोले- ”कांग्रेस गरीबों और कमजोर वर्ग के लिए काम करती है,मोदी अमीरों का ध्यान रखते हैं”

राहुल बोले- ”कांग्रेस गरीबों और कमजोर वर्ग के लिए काम करती है,मोदी अमीरों का ध्यान रखते हैं”

हरियाणा : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर जबरदस्त हमला बोलते हुए कहा कि वह (मोदी) अमीरों की सुरक्षा करते हैं जबकि उनकी पार्टी (कांग्रेस) गरीबों, कमजोर वर्गों और किसानों के लिए काम करती है ।

राहुल ने कहा कि 2019 का आम चुनाव दो विचारधाराओं के बीच की लड़ाई है । इसमें एक तरफ भाजपा, संघ और नरेंद्र मोदी हैं तो दूसरी ओर कांग्रेस है। राहुल अपने एक दिवसीय दौरे के तहत यहां हरियाणा कांग्रेस (Haryana Congress) की ओर से जारी ‘परिवर्तन यात्रा’ में हिस्सा लेने पहुंचे ।

इस दौरान कई सभाओं को संबोधित करने का उनका कार्यक्रम है । कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पिछले पांच साल के दौरान मोदी ने देशवासियों से कई वादे किये । वह जहां कहीं भी जाते हैं, घृणा फैलाते हैं । यमुनानगर जिले के जगाधरी शहर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि उन्होंने प्रत्येक भारतीय के बैंक खाते में 15 लाख रुपये जमा कराने का वादा किया था । क्या किसी को कुछ मिला । उन्होंने कहा कि भाजपा के उलट कांग्रेस अपने वादों को पूरा करती है ।

राहुल ने हाल ही में कांग्रेस की घोषणा एनवाईएवाई का जिक्र करते हुए कहा कि केंद्र में अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो पार्टी की योजना न्यूनतम गारंटी आय योजना शुरू करने की है । कांग्रेस नेता ने दावा किया कि प्रधानमंत्री ने 15 उद्योगपतियों के साढे तीन लाख करोड़ रूपये का कर्ज माफ कर दिया। उन्होंने कहा कि मोदी अमीरों की रक्षा करते हैं ।” उन्होंने कहा कि लेकिन कांग्रेस किसानो, कमजोर वर्गों और गरीबों के लिए काम करती है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com