राहुल ने सुषमा पूछा एकाउंट में कितना पैसा आया? - Tez News
Home > State > Delhi > राहुल ने सुषमा पूछा एकाउंट में कितना पैसा आया?

राहुल ने सुषमा पूछा एकाउंट में कितना पैसा आया?

rahul-gandhiनई दिल्ली – राहुल गांधी एक बार फिर से विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को घेरा है। उन्होंने कहा कि सुषमा जी बताएं कि आखिर उनके एकाउंट में कितना पैसा आया?

राहुल गांधी ने सवाल उठाया कि आखिर सुषमा जी ने ललित मोदी के लिए जो कुछ भी किया उसे गोपनीय क्यों रखा? उन्होंने अपने मंत्रालय से छुपाकर ये कदम क्यों उठाया, देशवासियों को इसके बारे क्यों नहीं बताया गया?

राहुल गांधी ने ललित मोदी के वीजा विवाद पर कहा कि बस सुषमा जी इतना बता दें कि उनके अकाउंट में कितना ट्रांजैक्शन हुआ है, सदन चल जाएगा।

राहुल गांधी ने कहा कि मैं भी चाहता हूं सदन चले, लेकिन हम बिल्कुल सामान्य मुद्दे उठा रहे हैं। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर भी सवाल उठाए हैं।

सुषमा स्वराज के साथ-साथ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तारीफ करने पर कांग्रेस उपाध्यक्ष ने उन पर सवाल उठाए।

पत्रकारों से बातचीत में राहुल गांधी ने कहा कि एक तरफ मध्य प्रदेश में व्यापम घोटाले के बाद से लगातार हत्याएं हो रही हैं लेकिन प्रधानमंत्री इस बारे में कुछ भी नहीं बोल रहे हैं, उल्टे वो अपने मुख्यमंत्री की तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दें कि रविवार को गया में हुई भाजपा की परिवर्तन रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तारीफ की थी। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था शिवराज सिंह के नेतृत्व में ही मध्य प्रदेश बीमारू राज्य की श्रेणी से बाहर निकला था।

राहुल गांधी ने कहा कि आखिर प्रधानमंत्री ने रैली में व्यापम घोटाले की चर्चा क्यों नहीं की। व्यापम की वजह से हजारों छात्रों का भविष्य अंधकार में फंस गया है।

 

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com