इस हफ्ते 10 लाख के पार पहुँच जाएगी कोरोना मरीजों की संख्या – राहुल गाँधी

राहुल ने देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में लगातार हो रहे इजाफे को लेकर केंद्र से सवाल किया था कि क्या कोरोना के खिलाफ जंग में भारत अच्छी स्थिति में है।


पूरे देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों को लेकर मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर है।

गांधी का कहना है कि कोरोना वायरस के प्रभाव को कम करने में सरकार पूरी तरह नाकाम रही है। वहीं, मंगलवार को एक बार फिर राहुल ने केंद्र को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इस सप्ताह देश में संक्रमितों की संख्या 10 लाख को पार कर जाएगी।

कांग्रेस नेता राहुल ने ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘इस सप्ताह हमारे देश में आंकड़ा दस लाख को पार कर जाएगा।’

इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक खबर को भी साझा की है, जिसमें विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने कहा है कि यदि ठोस कदम नहीं उठाया गया तो कोरोना महामारी बद से बदतर होती जाएगी।

इससे पहले भी राहुल मोदी सरकार को कोरोना प्रबंधन और अस्पतालों में कुप्रबंधन के लिए जिम्मेदार बता चुके हैं। उन्होंने सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन को भी नाकाम बताते हुए कहा था कि यह कोरोना महामारी से लड़ने के लिए एक पूर्ण समाधान नहीं है।

सोमवार को राहुल ने देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में लगातार हो रहे इजाफे को लेकर केंद्र से सवाल किया था कि क्या कोरोना के खिलाफ जंग में भारत अच्छी स्थिति में है।

उन्होंने भारत में कोरोना वायरस के मामले बढ़ने की तुलना विश्व के कई देशों में कोरोना के संक्रमण में बढ़ोतरी से करने वाला एक ग्राफ शेयर करते हुए ट्वीट किया, क्या कोविड-19 के खिलाफ जंग में भारत अच्छी स्थिति में है?