आरएसएस vs राहुल गाँधी: 50 हजार का बॉन्ड भरने का आदेश - Tez News
Home > India News > आरएसएस vs राहुल गाँधी: 50 हजार का बॉन्ड भरने का आदेश

आरएसएस vs राहुल गाँधी: 50 हजार का बॉन्ड भरने का आदेश

rahul-gandhiगुवाहाटी- कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं सांसद राहुल गांधी राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के एक कार्यकर्ता द्वारा दर्ज कराए गए मानहानि के एक मामले में एक स्थानीय अदालत में पेश होने के लिए आज गुवाहाटी पहुंचे। कड़ी सुरक्षा के बीच राहुल कोर्ट परिसर पहुचे। पेशी के बाद कोर्ट ने कांग्रेस उपाध्यक्ष को 50 हजार रुपये का बॉन्ड भरने का आदेश दिया है।

आरएसएस मानहानि मामले पर राहुल गांधी ने कहा, ‘मुझे गरीबों और जरूरतमंद लोगों से दूर करने के लिए ये केस दायर किया गया है। मेरी लड़ाई किसानों, मजदूरों, बेरोजगारों और गरीबों के लिए है, जो आगे भी जारी रहेगी। ‘

‘आरएसएस विचारधारा के खिलाफ जारी रहेगी लड़ाई’
राहुल गांधी ने कहा, ‘आरएसएस और ऐसी कोई दूसरी संस्था जो देश को बांटने का काम करती है, उनकी विचारधारा के खिलाफ मेरी लड़ाई जारी रहेगी।  मैं इन केसों से डरा हुआ बिल्कुल भी नहीं हूं. मैं खुश हूं। उन्हें मेरे खिलाफ जितना चाहे केस दर्ज कराने दो। मैं देश की एकता के लिए लड़ाई जारी रखूंगा’

कांग्रेस सीधे और आक्रामक तौर पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) से भिड़ती हुई दिखना चाहती है। यही कारण है कि राहुल गांधी अपनी महायात्रा बीच में छोड़कर अदालत में पेश होने गए।

गांधी सुबह नौ बजे नई दिल्ली से गुवाहाटी के लिए विमान से रवाना हुए थे। गांधी का राजीव भवन में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने और उन्हें संबोधित करने का भी कार्यक्रम है।  गौरतलब है कि आरएसएस पर की गई  कथित आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर आरएसएस के एक कार्यकर्ता ने गांधी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।




आरएसएस vs राहुल गाँधी:  50 हजार का बॉन्ड भरने का आदेश
Rahul Gandhi vs RSS: Congress leader appears before Guwahati court in defamation case

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com