यूपी में राहुल ग़ांधी की किसान यात्रा का सच - Tez News
Home > India News > यूपी में राहुल ग़ांधी की किसान यात्रा का सच

यूपी में राहुल ग़ांधी की किसान यात्रा का सच

demo pic

demo pic

लखनऊ- यूपी में आज कल राहुल ग़ांधी पिछले कई दिनों से किसानो को प्रभावित करने में लगे हुए है। अब सवाल ये है जिस कांग्रेस पार्टी के पास यूपी में किसान संगठन के नाम पर कुछ भी नहीं, उनका किसानो की हालात सुधरने की बात करना बेमानी है।

किसानो को लेकर कांग्रेस की सत्यता की पड़ताल पर तेज़ न्यूज़ की एक एक्सक्लूसिव रिपोर्ट-

बता दें कि कांग्रेस के पास यूपी में किसानो का कोई संगठन नहीं है। वहीँ राहुल ग़ांधी यूपी के पूर्वांचल में कई जिलो में किसानो से खटिया पर बैठ कर, गाव, गली, चौक और चोबरो पर जाकर उनका दुःख-दर्द, सुन और समझ रहे है। कांग्रेस के भविष्य के खेवनहार Mr.PK की सुझाई इस सियासी चाल के मायने समझ में आने में अभी कुछ वक़्त है। राजनीति के जानकारो का साफ मानना है कि बिना संगठन के कोई भी पार्टी चुनाव में बेहतर रिज़ल्ट नहीं दे सकती है।

नई दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय 24 अकबर रोड पर कमरा नो0 42 में 2013 से ताला बंद है ! ये कमरा आल इंडिया किसान खेत मजदुर कांग्रेस कमेटी के चेयरमैन शमशेर सिंह सुरजेवाला का है। जिन्होंने कांग्रेस का किसानो के प्रति गैरजिम्मेदार रवैये को देखते हुए 2013 में ही चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया था।

तब से आज तक कांग्रेस पार्टी ने अपने इस संगठन की और पलट के नहीं देखा। हलाकि की सुरजेवाला के साथ इस संगठन में आये, आल इंडिया किसान खेत मजदुर कांग्रेस कमेटी के प्रेस एडवाईजर/प्रवक्ता रिज़वान रज़ा राहुल ग़ांधी की यूपी में हो रही किसान यात्रा से बहुत खुश है। श्री रज़ा का मानना है की राहुल की किसानो के प्रति एक अच्छी सोच है। वो किसानो का विकास चाहते है। रिज़वान को आज भी पूरी उम्मीद है की राहुल ग़ांधी, कांग्रेस के इस किसान संगठन को जल्दी ही बेहतर ढंग से सक्रीय करेगे।
रिपोर्ट- @शाश्वत तिवारी




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com