Home > State > Gujarat > महसाणा : मोदी के दोस्तों के पास काला धन : राहुल गांधी

महसाणा : मोदी के दोस्तों के पास काला धन : राहुल गांधी

rahul gandhi amethi
महसाणा : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात के महसाणा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यदि मोदी सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ एक भी कदम उठाएगी तो कांग्रेस पार्टी उनका समर्थन करेगी। उन्होंने कहा कि नोटबंदी कालाधन के खिलाफ लड़ाई नहीं देश के आम लोगों के खिलाफ लड़ाई है। राहुल गांधी ने कहा कि आज दलितों पर जुल्म हो रहे हैं। उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि पाटीदार समाज ने शांति से अपना आंदोलन चलाया।

राहुल ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि ईमानदार जनता, मजदूर, छोटे व्यापारी जैसे 60 प्रतिशत लोगों का धन लेकर 1 प्रतिशत अमीर लोगों को दे दिया है।

राहुल ने कहा कि कालाधन हिन्दुस्तान के 99 प्रतिशत ईमानदार लोगों के पास नहीं है। कालाधन 1 प्रतिशत अमीर लोगों के पास है। सिर्फ 6 प्रतिशत कैश कालाधन है। सारा कालाधन कैश में नहीं है। ज्यादा से ज्यादा कालाधन विदेशी बैंकों में है। पीएम के साथ घूमने वालों को धन दिया जा रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि चुनाव से पहले अपने भाषण में नरेंद्र मोदी ने कहा था कि हिन्दुस्तान का कालाधन विदेशी खातों में है। पीएम मोदी ने वादा किया था कि वह यह पैसा वापस लाएंगे। हर खाते में 15 लाख रुपये डालेंगे। उन्होंने अपना वादा पूरा नहीं किया।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com