राहुल केवल पिकनिक मनाने के लिए करते है राजनीति- विजयवर्गीय - Tez News
Home > India News > राहुल केवल पिकनिक मनाने के लिए करते है राजनीति- विजयवर्गीय

राहुल केवल पिकनिक मनाने के लिए करते है राजनीति- विजयवर्गीय

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट कर सबको बताया कि वे कुछ दिनों के लिए अपनी नानी से मिलने के लिए इटली जा रहे हैं और कुछ दिन अभी वहीं पर बिताएंगे। राहुल के इस ट्वीट के बाद भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी पर चुटकी ली। एएनआई के अनुसार कैलाश ने कहा कि हम भी जब बच्चे थे तो गर्मियों की छुट्टियों में नानी के घर घूमने के लिए जाया करते थे। इसके साथ ही कांग्रेस उपाध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि राहुल गांधी से आप देश या किसान की चिंता की अपेक्षा नहीं रख सकते हैं। राहुल केवल पिकनिक मनाने के लिए राजनीति करते हैं।

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने ट्वीट कर अपने विदेश दौरे की जानकारी देते हुए लिखा, ‘कुछ दिनों के लिए अपनी नानी और अपने परिवार से मिलने जा रहा हूं, उनके साथ कुछ वक्त गुजारुंगा।’ कांग्रेस युवराज अक्सर निजी दौरे पर विदेश जाते रहते हैं। राहुल गांधी अपना नया साल भी लंदन में मना चुके हैं। अंग्रेजी चैनल इंडिया टुडे के मुताबिक राहुल गांधी इटली जा रहे हैं। जबकि अंग्रेजी वेबसाइट रेडिफ डॉट कॉम के मुताबिक राहुल गांधी लंदन जाएंगे।

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की राजनीतिक सक्रियता काफी चर्चा में रही है। राहुल ने मंदसौर में किसानों पर फायरिंग के मुद्दे को जोर-शोर से उठाया, इस फायरिंग में 5 किसान मारे गये थे। राहुल गांधी जब इन मृतक किसानों के परिवार वालों से मुलाकात करने जा रहे थे तभी उन्हें हिरासत में ले लिया गया था।

बाद में राहुल ने इन किसानों के परिवारवालों से राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में मुलाकात की थी। राहुल ने केन्द्र सरकार की नीतियों पर हमला किया और कहा कि इस सरकार को देश के सिर्फ 50 रईसों का कर्जा माफ करना याद है। राहुल के मुताबिक गरीब किसान सरकार को याद नहीं रहते हैं।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com