Home > State > Delhi > रेलमंत्री सदानंद गौड़ा के बेटे के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

रेलमंत्री सदानंद गौड़ा के बेटे के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

Karthik Gowda

बैंगलोर [ TNN ] रेलमंत्री सदानंद गौड़ा के बेटे कार्तिक गौड़ा के खिलाफ बैंगलोर की एक कोर्ट ने गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया है। कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री से बलात्कार के मामले में सुनवाई के लिए कोर्ट न पहुंचने पर गुरुवार को उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया। कार्तिक पर एक कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री ने बलात्कार और धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने अभिनेत्री की शिकायत के आधार पर कार्तिक के खिलाफ बलात्कार, विश्वासघात और धोखा देने का मामला दर्ज किया था। गौरतलब है कि रेल मंत्री सदानंद गौड़ा के पुत्र कार्तिक गौड़ा के की एक अन्य लड़की से सगाई होने के बाद इस अभिनेत्री ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

अभिनेत्री ने कार्तिक के खिलाफ शादी का झांसा देकर शारीरिक सबंध बनाने की शिकायत दर्ज कराई है। वहीं गौड़ा परिवार का कहना है कि दोनों के बीच कोई रिश्ता नहीं है।
रेलमंत्री सदानंद गौड़ा के बेटे कार्तिक गौड़ा के खिलाफ बैंगलोर की एक कोर्ट ने गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया है।

कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री से बलात्कार के मामले में सुनवाई के लिए कोर्ट न पहुंचने पर गुरुवार को उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया। कार्तिक पर एक कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री ने बलात्कार और धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने अभिनेत्री की शिकायत के आधार पर कार्तिक के खिलाफ बलात्कार, विश्वासघात और धोखा देने का मामला दर्ज किया था।

गौरतलब है कि रेल मंत्री सदानंद गौड़ा के पुत्र कार्तिक गौड़ा के की एक अन्य लड़की से सगाई होने के बाद इस अभिनेत्री ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। अभिनेत्री ने कार्तिक के खिलाफ शादी का झांसा देकर शारीरिक सबंध बनाने की शिकायत दर्ज कराई है। वहीं गौड़ा परिवार का कहना है कि दोनों के बीच कोई रिश्ता नहीं है ।- एजेंसी

Rail Minister Sadananda Gowda’s son faces arrest over rape charges

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com