रेल में महिला यात्रियों से छेड़छाड़ ,आरोपी गिरफ्तार - Tez News
Home > Crime > रेल में महिला यात्रियों से छेड़छाड़ ,आरोपी गिरफ्तार

रेल में महिला यात्रियों से छेड़छाड़ ,आरोपी गिरफ्तार

Rail passengers manipulating woman, accused arrestedचंदौली [ TNN ] आप की सेवा में मुस्कान के साथ का दावा करने भारतीय रेल का सफर दिनोदिन दहशत का सफर बनता जा रहा है। ताज़ा मामला कोलकाता राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन का है जिसमे रात समय नशे में धुत एक यात्री ने दो महिला यात्रियों से छेड़ छाड़ की। ट्रेन के मुगलसराय पहुचने पर पीड़ित युवतियों की लिखित शिकायत पर जीआरपी ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

दरसल नयी दिल्ली से कोलकाता जाने वाली हावड़ा राजधानी से कानपूर से कोलकाता जाने के लिए दो युवतियां ट्रेन A-1 कोच में सवार हुई । कानपूर से ट्रेन खुलने के कुछ देर बाद महिला बाथरूम के लिए गयी । बाथरूम से निकलने के बाद अपनी सीट पर जा रही महिला से एक व्यक्ति ने छेड़खानी शुरू कर दी । इस पर महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया । युवती के आवाज लगाने पर दूसरी युवती जब बाथरूम के पास पहुंची तो नशे में धुत्त आरोपी ने उसे भी पकड़ लिया और छेड़खानी करने लगा। इस पर कोच के अन्य यात्री जाग गए और शराब के नशे में धुत आरोपी को पकड़ लिया । मुगलसराय स्टेशन पर जब ट्रेन पहुंची तो महिला के शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया ।

मुगलसराय जी आर पी निरीक्षक रतन सिंह यादव ने बताया की गिरफ्तार आरोपी पंजाब के मानसा का रहने वाला है और शिक्षा विभाग में उप शिक्षा निदेशक के पद पर तैनात है। दरअसल नयी दिल्ली से कोलकाता जा रही हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में कोलकाता की रहने वाली दो युवतियां कानपुर में सवार हुईं। ट्रेन के खुलने के बाद एक युवती बाथरूम गयी.और जब बाहर निकली तो वह पहले से मौजूद आरोपी ने युवती को दबोच लिया। ट्रेन के मुगलसराय पहुचने पर युवतियों पुरे मामले की शिकायत राजकीय रेलवे पुलिस से की। जिस पर कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है ।

रिपोर्ट :- संतोष जायसवाल 

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com