रेलवे ने ढहाई 500 झुग्गियां, केजरीवाल को आया गुस्सा - Tez News
Home > State > Delhi > रेलवे ने ढहाई 500 झुग्गियां, केजरीवाल को आया गुस्सा

रेलवे ने ढहाई 500 झुग्गियां, केजरीवाल को आया गुस्सा

 Kejriwal नई दिल्ली – दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का आदेश नहीं मानने पर सरकार शनिवार रात को एक डीएम, एसडीएम और एसई को ही सस्पैंड कर दिया। इन अफसरों पर आरोप है कि रेलवे द्वारा अवैध कब्जा हटाए जाने के दौरान सीएम के आदेश के बावजूद पीडि़तों को कोई रिलीफ नहीं दिया।

केजरीवाल ने शनिवार रात को एक ट्वीट कर आरोप लगाया कि रेलवे ने शकूरबस्ती में 500 गरीबों की झुग्गियों को तोड़ दिया। पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया। इस दौरान एक छह माह के बच्चे की मौत हो गई। जब एसडीएम से पीडि़त व्यक्तियों की मदद के लिए कहा गया तो, उसने आदेश का पालन नहीं किया। केजरीवाल ने यह भी कहा कि ठंड के मौसम में ऐसी कार्रवाई करने वाले रेलवे को भगवान माफ नहीं करेगा। पूरे मामले को लेकर केजरीवाल ने रात में कई ट्वीट किए।

केजरीवाल देर रात मौके का मुआयना भी करने गए। इस दौरान मौके पर मौजूद अधिकारियों को कहा, वे पीडि़तों को ब्लैंकेट और उनके खाने-पीने की व्यवस्था करें। उन्होंने इस तरह अतिक्रमण हटाए जाने की कड़ी निंदा की। केजरीवाल ने कहा, इस बारे में जब रेलमंत्री सुरेश प्रभु से बात की गई तो उन्होंने भी मामले में कोई जानकारी नहीं होने की बात की।

 

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com