Home > India News > राज ठाकरे बोले- मौसम विभाग पर अफवाह फैलाने का मुकदमा दर्ज हो

राज ठाकरे बोले- मौसम विभाग पर अफवाह फैलाने का मुकदमा दर्ज हो

नई दिल्ली: महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने कहा है कि मौसम विभाग बिना कुछ भी जानकारी दे देता है और मौसम उसके उल्टा रहता है। एक कार्यक्रम में बोलते ठाकरे ने कहा, 5 अगस्त को बारिश का अलर्ट जारी कर दिया गया। इस पर हमने अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया लेकिन पूरे दिन मौसम खुला रहा। ये लोग अफवाह फैला रहे हैं, उनके खिलाफ तो मुकदमा दर्ज होना चाहिए। पता नहीं चल रहा है कि मौसम विभाग में ये कैसे लोग बैठे हैं।

महाराष्ट्र के कई हिस्सों में बाढ़ पर ठाकरे ने कहा, कोल्हापुर और संगली में बाढ़ आई हुई है और मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से घूम रहे हैं। हवा-हवा से ही देख रहे हैं, उनका हेलीकॉप्टर नीचे नहीं उतर रहा है। गिरीश महाजन बाढ़ के पानी के साथ सेल्फी लेते घूम रहे हैं। ना इन लोगों को कोई शर्म है और ना कोई चिंता है। ये जानते हैं कि ये जीत ही जाएंगे क्योंकि इनके पास ईवीएम है।

केंद्र सरकार के जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर ठाकरे ने कहा कि कल विदर्भ और महाराष्ट्र का स्पेशल स्टेट्स भी वापस हो सकता है। 371 को लेकर महाराष्ट्र में बहुत गड़बड़ हुई है। कश्मीर में मनमर्जी की जा रही है, जिस तरह आज कश्मीर में हो रहा है, सेना तैनात कर अपनी मर्जी की जा रही है। कल मुंबई में भी हो सकता है।

राज ठाकरे ने यूएपीए कानून में बदलाव पर कहा कि किसी व्यक्ति पर शक हुआ तो उसे आतंकवादी घोषित कर दिया जाएगा। यह कौन तय करेगा कि आतंकी कौन है, क्या अमित शाह ये बताएंगे। किसी को भी जेल में डाल देंगे फिर सालों साल मुकदमा लड़ते रहो।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com