वसुन्धरा राजे के करीबी नहीं चाहते स्वच्छ ,सुन्दर शहर ! - Tez News
Home > India > वसुन्धरा राजे के करीबी नहीं चाहते स्वच्छ ,सुन्दर शहर !

वसुन्धरा राजे के करीबी नहीं चाहते स्वच्छ ,सुन्दर शहर !

Ajmer News  image

अजमेर [ TNN ] मुख्यमंत्री के सपनो को साकार करने के लिये जहा नगर निगम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सी.आर.मीणा के आदेशो के तहत इंस्पेक्टर रामचन्द भावनानी ने शहर वासियों और व्यापारियों से शहर को स्वच्छ ओर सुन्दर बनाये रखने का आग्रह किया है और उसके बावजूद भी अगर कोई शहरवासी या व्यापारी गन्दगी करता है तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करने के निर्देश भी दिए है वही भाजपा पार्षद खेमचंद नरवानी का अपने वार्ड १६ की और कोई ध्यान ही नहीं है |

आशा गंज, राजेंदर स्कूल के पीछे की सडक पर पानी की निकासी नहीं होने के कारण सडक पर गडडे हो गए है जिसके आये दिन र्दुघटना होती है और गंदे पानी की वजह से मछर¨और बदबू से र्वाडवासी परेशान है . जिसका मुख्य कारण है आशा गंज रोड पर नवर्निमित मकान जिसमे पानी की निकासी की सुविद्या नहीं है और सीवरेज का सारा गन्दा पानी सडक पर जमा हो रहा है जिसमे सडक पर बडे-बडे गडडे हो गए है, मछर¨और बदबू से र्वाडवासियो का जीना दुश्वार हो गया है।

आश्चर्य की बात ये है की नगर निगम में नक्शा पास करते वक़्त सेप्टिक टैंक और नाली निकासी के बिना माकन का नक्शा स्वीकृत नहीं किया जाता है, पर इस माकन में ऐसा कुछ नहीं है जो साफ़ दर्शाता है कि पार्षद और निगम इंस्पेक्टर कि मिली भगत के चलते ये माकन अवैध रूप से बनवाया गया है |

इसी रोड पर थोडी दुरी पर स्थित हैंडपंप है जिसका पानी भी सडक पर आ रहा है, जब ये हैंडपंप लगाया गया था तब उसकी नाली का रास्ता राजेंद्र स्कूल की ओर किया गया था पर स्कूल ने बिना किसी आज्ञा या र्निदेश के उस को नाली बंद कर दिया और हैंडपंप की किनौर तोड़ दी जिससे सारा पानी अब सडक पर जमा होने लगा है। र्वाडवासियो ने कई बार इस बाबत र्वाड 16 के र्पाषद खेमचंद नारवानी को अवगत करवाया गया पर कोई परिणाम नहीं निकला।

पार्षद खेमचंद की उदासीनता के चलते आज रोड पर २-२ इंच बड़े गड्डे हो गए है, ओर मछरो की भरमार है,. इसी के चलते वार्डवासियों ने मुख्या कार्यकारी अधिकारी सी.आर. मीणा को पत्र लिख कर मकान मालिक को नाली बनवाने हेतु पाबंद करने और जब तक हैंडपंप की नाली का कोई स्थाई निकासी ना हो जाती तब तक हैंडपंप को बंद करवाये जाने ओर साथ ही सडक को जल्द से जल्द दुरुस्त करवाय जाने की मांग की है.

रिपोर्ट – सुमित कलसी

पार्षद खेमचंद नरवानी [ वार्ड 16 ] +91 80 58 798007

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com