Home > India News > स्वास्थ्य मंत्री का स्वच्छ भारत अभियान को ठेंगा, ‘डर्टी फोटो’ वायरल

स्वास्थ्य मंत्री का स्वच्छ भारत अभियान को ठेंगा, ‘डर्टी फोटो’ वायरल

स्वच्छ भारत अभियान के लिए केन्द्र व राज्य सरकारें करोड़ों रुपए खर्च कर रही हैं। यहां की सरकारों के मंत्री अपने आप को स्वच्छता का दूत बताकर लंबे चौड़े भाषण देने से भी बाज नहीं आते हैं। लेकिन जयपुर में मंगलवार से एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

वायरल करने वालों का दावा है कि फोटो में सड़क किनारे लघुशंका करते दिख रहे व्यक्ति राजस्थान के चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ हैं। इस फोटो में पास ही सरकारी गाड़ी और उनका सहायक भी दिख रहा है।

पीएम मोदी के अभियान का मजाक

हालांकि इस फोटो की पुष्टि नहीं हो सकी है। चूंकि फोटो काफी दूर से लिया गया है इसलिए स्पष्ट नहीं दिखाई दे रहा है। लेकिन अधिकारी दबी जुबां में स्वीकार रहे है कि यह व्यक्ति स्वास्थ्य मंत्री कालीचरण सराफ है।

जानकारी के अनुसार यह फोटो जयपुर के झालाना बायपास का है। आपको यह जानकार भी आश्चर्य होगा कि यह पूरा वन क्षेत्र है और इसमें पैंथर अच्छी खासी तादाद में रहते है।

वहीं इस फोटो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों ने पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान का मजाक बनाना प्रारंभ कर दिया है। गौरतलब है कि बीते कई दिनों से भाजपा के विधायकों और मंत्रियों के वायरल होते आॅडियो और वीडियो पार्टी के लिए परेशानी का सबब बने हुए है।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com