पुलिस अधिकारी और महिला की कार में मिली लाश, आत्महत्या का शक़ - Tez News
Home > Crime > पुलिस अधिकारी और महिला की कार में मिली लाश, आत्महत्या का शक़

पुलिस अधिकारी और महिला की कार में मिली लाश, आत्महत्या का शक़

Crime_Sceneजयपुर- राजस्थान में एंटी टेररिस्ट स्क्वाड के एएसपी की एक महिला के साथ कार में लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। शुरुआती जांच में यह आत्महत्या का केस माना जा रहा है। 45 वर्षीय पुलिस अधिकारी आशीष प्रभाकर की लाश कार में खून से सनी मिली। कार जयपुर के शिवदासपुर में महल रोड पर मिली। पुलिस अधिकारी के परिवार को घटना की सूचना दे दी गई है।

बताया जा रहा है कि एसपी कुछ दिनों से परिवार से अलग रह रहे थे। खुदकुशी करने से पहले उन्होंने कार में उनके साथ बैठी महिला दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस को कार में सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उन्होंने लिखा कि ये महिला उन्हें ब्लैकमेल कर रही थी। सूत्रों के अनुसार सुसाइड से पहले महिला फ्रेंड और एएसपी में छीना-झपटी के सबूत भी मिले हैं।

पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में सुसाइड का शक हो रहा है। गुरुवार रात करीब 9 बजे एक राहगीर ने कार के अंदर गोली चलने की आवाज सुनने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

एटीएस के डीजी उमेश मिश्रा के मुताबिक, कार के अंदर आशीष प्रभाकर और महिला की लाश के पास उनकी सर्विस रिवॉल्वर भी मिली है। उन्होंने भी इसे सुसाइड केस करार दिया है। फिलहाल मामले की छानबीन चल रही है।

पुलिस के मुताबिक, कार में मिली महिला की पहचान अब तक जाहिर नहीं हो पाई है। एएसपी आशीष प्रभाकर पहले से शादीशुदा थे, ऐसे में किसी और महिला के साथ उनकी लाश मिलना अवैध संबंधों की ओर भी इशारा कर रहा है। हालांकि इस बारे में अभी पुख्ता जानकारी नहीं है।

आपको बता दें कि आशीष प्रभाकर ने ही जयपुर के आईएसआईएस के नेटवर्क को तोड़ा था। इंडियन ऑयल के अफसर सिराजुद्दीन के नेटवर्क की जांच भी यही कर रहे थे। उन्होंने इसके अलावा सीकर और कर्नाटक के गुलबर्गा में भी आईएसआईएस के नेटवर्क का पर्दाफाश किया था। करीब 15 दिन पहले आशीष प्रभाकर की पत्नी ने कंट्रोल रूम में 100 नंबर पर सूचना दी थी कि वह गायब हो गए हैं, लेकिन तब पुलिस को कंट्रोल रूम के बाहर ही बैठे मिले थे।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com