राजेश खन्ना का बंगला 'वरदान आशीर्वाद' 95 करोड़ में बिका ! - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > राजेश खन्ना का बंगला ‘वरदान आशीर्वाद’ 95 करोड़ में बिका !

राजेश खन्ना का बंगला ‘वरदान आशीर्वाद’ 95 करोड़ में बिका !

 Rajesh Khanna's 'haunted' bungalow sold

 बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार दिवंगत राजेश खन्ना उर्फ काका का कार्टर रोड स्थित बंगला ‘वरदान आशीर्वाद’ उनकी दूसरी पुण्यतिथि (18 जुलाई) से कुछ दिनों पहले बिक गया। खरीदार के नाम का फिलहाल पता नहीं चल सका है। लेकिन, बताया जा रहा है कि यह बंगला 90 से 95 करोड़ रुपये में बिका है।

रीयल एस्टेट सूत्र इसे काफी कम कीमत बता रहे हैं। उनके अनुसार भुतहा और क्षेत्र कम (603 वर्गमीटर) होने की वजह से बंगले की ज्यादा कीमत नहीं मिली। सूत्रों ने बताया कि किसी शेट्टी नाम के व्यक्ति ने काका के बंगले को रहने के लिए खरीदा है। करीब 15 दिन पहले हुए इस सौदे से जुड़े लोगों के नाम गुप्त हैं, इसलिए पता लगाने में कठिनाई हो रही है।

राजेश खन्ना की मौत होने के बाद बंगले का स्वामित्व उनकी बेटियों ट्विंकल और रिंकी खन्ना को मिल गया था। बंगले समेत राजेश खन्ना की संपत्ति में हिस्सेदारी को लेकर अनीता आडवाणी ने भी दावा किया था। उनका कहना था कि वह लंबे समय तक अभिनेता के साथ रही थीं।

काका ने यह बंगला अपने जमाने के जुबली स्टार राजेंद्र कुमार से 3.5 लाख रुपये में खरीदा था। तब इसका नाम डिंपल था। राजेश खन्ना इस नाम को बदलने के पक्ष में नहीं थे, लेकिन राजेंद्र कुमार के अनुरोध पर उन्होंने बंगले का नाम बदलकर वरदान आशीर्वाद कर दिया था।

पहले चर्चा थी कि ट्विंकल और रिंकी बंगले को संग्रहालय में तब्दील करना चाहती हैं, लेकिन कुछ वजहों से ऐसा नहीं हो सका। इस बाबत ट्विंकल और उनके पति अक्षय कुमार से ई-मेल के जरिये जानकारी मांगी गई, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। उनकी मैनेजर ने भी कुछ कहने से इन्कार कर दिया। Report-  वरुण सिंह (मिड-डे)  

Rajesh Khanna’s ‘haunted’ bungalow sold

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com