Home > Crime > MP: थाने में दलित युवक की पिटाई

MP: थाने में दलित युवक की पिटाई

beat by indian policeसारंगपुर : सीएम हेल्पलाइन पर पुलिस की शिकायत करना एक दलित युवक को महंगा पड़ गया। बौखलाए पुलिसकर्मियों ने गुलावता के दलित राधेश्याम पिता भंवरलाल को सारंगपुर थाने बुलाकर जम कर पिटाई कर दी साथ ही पुलिसकर्मियों ने युवक को धमकाया भी कि अगली बार फिर यदि उसने ऐसा किया तो हाथ-पैर तोड़ देंगे। घटना के बाद एसडीओपी ने युवक का मेडिकल कराया और पिटाई करने वाले पुलिसकर्मियों को नोटिस दिए ।

मालूम हो कि राधेश्याम ने गांव के ही एक परिवार द्वारा बार-बार झगड़ा करने की शिकायत थाने में की थी। इसके बाद जब कार्रवाई नहीं हुई तो उसने सीएम हेल्पलाइन 181 पर शिकायत दर्ज कराई थी। जैसे ही सीएम हेल्पलाइन से शिकायत सारंगपुर थाने पहुंची तो यहां पदस्थ एएसआई पीएल ठाकरे ने शिकायतकर्ता राधेश्याम को टीआई के समक्ष बयान देने का कहकर थाने बुलाया।

यहां ठाकरे ने पुलिसकर्मी नवीन राजपूत, राहुल राजपूत एवं दिनेश नरगांवे के साथ प्लास्टिक के पाइप से युवक को पीटा। उसके पैर व शरीर पर जख्म के निशान उभर आए। पीड़ित ने एसडीओपी संतोष दीक्षित और पुन: सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत की है।

सारंगपुर एसडीओपी संतोष दीक्षित ने बताया कि पीड़ित ने एएसआई सहित चार पुलिसकर्मियों पर थाने में पीटने की शिकायत की है। पीड़ित के बयान लेकर मेडिकल कराया है। डंडे की चोट आई है। दोषी पुलिसकर्मियों को नोटिस दिए हैं।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com