Home > Crime > राजीव गांधी हत्याकांड: नलिनी को मद्रास हाईकोर्ट से परोल

राजीव गांधी हत्याकांड: नलिनी को मद्रास हाईकोर्ट से परोल

 chennai high courtनई दिल्ली- पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या की दोषी नलिनी ने अदालत में तीन दिन की परोल के लिए याचिका दायर की थी। नलिनी ने अपने पिता के अंतिम संस्कार के बाद की रस्मों में शामिल होने के लिए 8 से 10 मार्च तक पेरोल की मांग की !

प्राप्त जानकारी अनुसार जिस पर आज मद्रास हाईकोर्ट में मामले की सुनवाई करते हुए एक दिन की पैरोल मंजूर कर ली है । राजीव गांधी हत्याकांड की दोषी नलिनी को मद्रास हाईकोर्ट से मिली परोल, पिता के अंतिम संस्कार में जाने के लिए मिली छूट !

नलिनी श्रीहरन मद्रास हाई कोर्ट से एक दिन की परोल मिल गई है !पिता के श्राद्ध में शामिल होने के लिए हाईकोर्ट ने उसे मंगलवार शाम 4 बजे से बुधवार शाम 4 बजे तक के लिए परोल दे दी है !

गौरतलब है कि 24 फरवरी को अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए उसे अदालत से एक दिन की परोल मिली थी। बता दें कि 21 मई, 1991 को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या कर दी गई थी। उनकी हत्या लिट्टे प्रमुख प्रभाकरण के कहने पर हुई थी। इस हत्या के आरोप में नलिनी के साथ उसके तीन साथियों को फांसी की सजा सुनाई गई थी।

इनमें नलिनी का पति मुरगन भी शामिल है। राज्य सरकार ने साल 2000 में क्षमा याचिका को मंजूर करते हुए आरोपियों की फांसी की सजा को उम्रकैद में बदल दिया। पिछले साल उसने अपनी समयपूर्व रिहाई के लिए मद्रास हाई कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया था।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com