Home > Entertainment > Bollywood > जेल से रिहा होते ही खलनायक संजय फिर से बनेंगे मुन्नाभाई

जेल से रिहा होते ही खलनायक संजय फिर से बनेंगे मुन्नाभाई

Actor Sanjay Dutt

बॉलीवुड के कई निर्माता-निर्देशकों को संजय दत्त के सजा पूरी करके जेल से रिहा होने का इंतजार है। संजय के लिए स्क्रिप्ट और कहानियां तैयार हैं। लेकिन खबर है कि रिहाई के बाद संजय सबसे पहले निर्देशक राजू हिरानी की फिल्म में फिर से मुन्नाभाई बनेंगे।

बताया जाता है कि हिरानी खुद इस बात के प्रति अधिक उत्सुक हैं कि संजय को लेकर मुन्नाभाई सीरीज की तीसरी फिल्म बनाई जाए। सूत्रों की मानें तो राजू संजय दत्त की बायोपिक बनाने में थोड़ा वक्त लेना चाहते हैं।

उल्लेखनीय है कि राजू लंबे समय से मुन्नाभाई सीरीज की तीसरी फिल्म बनाना चाहते हैं लेकिन सही कहानी और स्क्रिप्ट की वजह से रुके हैं। अब सूत्र खबर लाए हैं कि राजू को तीसरी फिल्म की कहानी मिल गई है और वह चाहते हैं कि संजय को लेकर पहले इसे ही पर्दे पर उतारा जाए। जानकारों के अनुसार खुद संजय भी ऐसा चाहेंगे क्योंकि इस फिल्म ने उनकी छवि को नए सिरे से गढ़ा है। रिहाई के बाद मुन्नाभाई की नई फिल्म उनका शानदार कमबैक करा सकती है।

सूत्रों की मानें तो संजय चाहते हैं कि उनकी रिहाई के बाद पहली फिल्म राजू के साथ करें। पिछले दिनों जब वह जेल से छुट्टी लेकर आए थे तो उन्होंने राजू के साथ मुलाकात करके इस संबंध में लंबी बातचीत की थी। उधर, संजय से पुराने दोस्त और निर्माता-निर्देशक संजय गुप्ता भी उनके लिए एक स्क्रिप्ट तैयार किए बैठे हैं।

संजय इस वक्त पुणे के यरवडा जेल में अवैध ढंग से हथियार रखने के मामले में सजा काट रहे हैं। सजा फरवरी 2016 में पूरी हो जाएगी। सूत्रों का दावा है कि इसके बाद संजय अपनी नई पारी की शुरुआत हिरानी की मुन्नाभाई-3 के साथ करेंगे। ऐसे में तय हो गया है कि रणबीर कपूर को लेकर संजय दत्त की बायोपिक राजू आगे जाकर बनाएंगे। उल्लेखनीय है कि राजू की पिछली हिट फिल्म पीके में भी संजय दत्त ने एक अहम भूमिका निभाई थी।

गौरतलब है कि मुंबई धमाकों में प्रयोग हुए असलहों को अपने घर में रखने के दोषी पाए गए अभिनेता को 2013 में सुप्रीम कोर्ट ने पांच साल की सजा सुनाई थी। जिसमें वह पहले ही 18 महीने की सजा काट चुके थे। बाकी सजा काटने के लिए उन्हें 22 मई 2013 को पुणे की यरवाड़ा जेल भेजा गया।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com