Home > Election > प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष यादव के खिलाफ फिर गरजे ठाकुर

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष यादव के खिलाफ फिर गरजे ठाकुर

Thakur then thundered against PCC chief Yadavखंडवा [ TNN ] पूर्व विधायक ठाकुर राजनारायण सिंह पूरनी ने सोमवार को तूफानी शक्ति प्रदर्शन करते हुए मांधाता क्षेत्र के चार जिला पंचायत वार्डों से नामांकन दाखिल कराए। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरूण यादव के खिलाफ मोर्चा खोलते खुलेआम चेतावनी दी कि वो अब कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर अरूण यादव का बैण्ड बजा देंगे।

सोमवार को स्थानीय स्टेडियम ग्राउंड पर मांधाता क्षेत्र के हजारों कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व विधायक अपने समर्थकों के नामांकन जमा कराने के लिए एकत्रित हुए थे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि इस चुनाव में कोईं टिकट तो नहीं मिलता और न ही कोईं बी फार्म मिलता है। हमारी किसी पार्टी का कोईं उम्मीदवार नहीं है यहां कार्यकर्ताओं के उम्मीवार हैं।

तीन वार्डों को जिताने की कसम खाई:
पूर्व विधायक ने कहा कि यह त्रिस्तरीय पंचायत राज का चुनाव है। इसमें किसी को अधिकृत करके किसी को जिता नहीं सकते। यह व्यक्ति को वोट देने वाला चुनाव है। हमने वार्ड से 3 से महिपालसिंह पिता गुलाबसिंह, वार्ड 4 से मायाबाई भैयालाल 5 से इंदूबाई पति गजेन्द्रसिंह गौड़ को मैदान में उतारा है। कांग्रेस के पास जिला पंचायत के वार्डों में उतारने के लिए कोईं प्रत्याशी तक नहीं है।

अरूण यादव को हराना है :
पूर्व विधायक श्री सिंह ने कहा कि हम कांग्रेस को नहीं अरूण यादव को हटाना चाहते हैं। श्री सिंह ने कहा कि एक ओर अरूण यादव को और दूसरी ओर लोकेन्द्रसिंह को जमीन दिखाना है। यह चुनाव कार्यकर्ता खुद लड़ेंगे और इसमें हम अपना जिला पंचायत अध्यक्ष बनाएंगे। कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता समझ लें कि जब तक आप अरूण यादव का फोटो लगाएंगे आप हर चुनाव हार जाएंगे। यह चुनाव अरूण यादव को हराएंगे। अरूण को हम यहां पैर नहीं पसारने देंगे।

2016 से शुरू होगा आंदोलन:
पूर्व विधायक ने एक बार फिर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पर वार करते हुए कहा कि वे जब से अध्यक्ष बने हैं वे तब से कार्यकर्ताओं को प्रताडि़त कर रहे हैं। मैं यहां घोषणा करता हूं कि 9 जनवरी 2016 को 50 हजारा कार्यकर्ता एकत्रित होंगे। यहां से अरूण यादव हटाओ आंदोलन शुरू होगा और वहीं कार्यकर्ता फैसला करेंगे कि मांधाता में अगला विधायक कौन होगा। साथ ही खरगोन जिले के कसरावद में भी विधायक हमारे बीच का आम आदमी का विधायक होगा।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com