Home > India > न बुवा न बबुवा इस बार खिलेगा फुलवा – राजनाथ सिंह

न बुवा न बबुवा इस बार खिलेगा फुलवा – राजनाथ सिंह

rajnath-singh-is-expected-to-win-in-uttar-pradeshफतेहपुर : नोटबंदी के बाद देश में बने असमंजस भरे माहौल में भी केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह शुक्रवार को पूरे आत्मविश्वास में नजर आए। उत्तर प्रदेश में फतेहपुर की रैली से उन्होंने अपने अंदाज में राज्य में परिवर्तन की हुंकार भरी। चुटकी लेते हुए नोटबंदी को विरोधियों की नसबंदी बताया तो चिर-परिचित सवालिया लहजे में अपने मुख्यमंत्रित्व काल की तुलना सपा शासन काल से की। जनता का आह्वान किया कि ‘बुआ न बबुआ, उत्तर प्रदेश में खिलेगा फुलवा (कमल का फूल)।’1महात्मा गांधी महाविद्यालय के प्रागंण में भीड़ देख गदगद हुए गृहमंत्री ने कहा कि मैंने फतेहपुर में रैली की कल्पना की थी। यहां तो रैला दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी को विपक्ष नसबंदी कह रहा है। अरे भ्रष्टाचारियों की नसबंदी तो हो ही गई। प्रधानमंत्री के साहसिक कदम की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार बनते ही हम लोगों ने कालेधन से निपटने की रणनीति बना ली थी।

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में बबुवा व बुवा का खेल खेला जा रहा है लेकिन इस बार प्रदेश की जनता ये खेल खत्म कर देगी इस बार प्रदेश की जनता कमल का फुलवा वाली बटन दबाकर भाजपा की सरकार बनाने जा रही है, इसके बाद रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने भी लोगों से भाजपा की सरकार बनाने की अपील करते हुए वर्तमान प्रदेश सरकार पर प्रहार किया, इसके बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने भी सपा व बसपा की आपसी मिली भगत और कांग्रेस पर तंज कसते हुए कई आरोप लगाएं व भाजपा को आगामी विधान सभा चुनाव में पूरे उत्तर प्रदेश में 300 से भी ज्यादा सीटें जितवाकर सरकार बनाने की अपील की है ।

भाजपा की प्रस्तावित परिवर्तन रैली का आयोजन फतेहपुर में हुआ जिसे संबोधित करने केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय परिवार एवं कल्याण राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल, फतेहपुर से सांसद व केंद्रीय खाद्य एवं प्रसंस्करण राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या सहित सहित कई अन्य भाजपा के नेता उपस्थित हुए।

रिपोर्ट – सरवरे आलम




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com