Home > Entertainment > Bollywood > मसखरागीरी पसंद आई मसवरागीरी भी पसंद आएगी : राजपाल यादव

मसखरागीरी पसंद आई मसवरागीरी भी पसंद आएगी : राजपाल यादव

खंडवा : मां नवचंडी मेले में शनिवार रात फिल्म स्टार नाइट हुई। इसमें हास्य कलाकार राजपाल यादव ने मंच पर आधे घंटे प्रस्तुति दी। शुरुआत में नारीशक्ति का महत्व बताया। सफलता के लिए ताकत के साथ ही दिमाग की टाइमिंग काे सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण बताया। मीडिया बात करते हुए उन्होंने सांसद मनोज तिवारी के प्रश्न पर टिपण्णी करने से इंकार दिया।

हास्य कलाकार राजपाल यादव ने फिल्म स्टार नाइट में खूब समां बंधा उन्होंने हंगामा फिल्म का चर्चित डायलाॅग…मारो सालो मारो हमको अब जिंदा मत छोड़ो… सुनाकर खूब तालियां बंटोरी। सीधे राजपाल ने उठाकर छक्का मारा ये छोडूंगा नहीं मैं हूं छोटा डॉन। जैसे अन्य डायलाॅग भी बोले। एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा राजपाल यादव कलाकार नहीं होता तो गांव का छोटू होता। अधिकांश फिल्मों में पीटने का राज बताते हुए कहा प्रोड्यूसर इसे शुभ मानते हैं। उन्हें लगता है जिस फिल्म में राजपाल पीटा वह हिट हो जाएगी। दो साल से फिल्मों में कम दिखने पर पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा 15-17 साल में सेंचुरी दे दी। अब एक-दो साल का समय दें ताकि पूरी एनर्जी से एेसा कुछ करूं कि यादगार बन जाए।

राजपाल यादव ने कहा राजनीति में प्रवेश कर लिया है। 2017 में सम संभाव पार्टी की स्थापना कर चुके हैं। आने वाले समय में डेढ़ सौ दिन मसखरागीरी, डेढ़ सौ की मशविरागीरी और 65 दिन परिवार के हो ऐसी इच्छा है। मसखरागीरी पसंद आई मसवरागीरी भी पसंद आएगी। गायक कलाकार शंकर भट्टाचार्य और युतिका वर्मा ने भी गीतों की जोरदार प्रस्तुति दी।

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com