राजपूत समाज ने पूर्व मंत्री विजय शाह का पुतला जलाया

0
2

इंदौर : बुरहानपुर से निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा भैय्या के खिलाफ पूर्व मंत्री विजय शाह द्वारा अभद्र टिप्पणी करने के बाद राष्ट्रीय राजपूत समाजजन द्वारा बापट चौराहे पर पुतला जलाया गया जिसमें बड़ी संख्या में राजपूत समाज के लोग मौजूद रहे।
राज्य के पूर्व मंत्री विजय शाह द्वारा विधायक सुरेंद्रसिंह शेरा को लेकर दिए गए अनर्गल बयान से आक्रोशित राजपूत समाज के लोगों ने नारेबाजी की और पुतला जलाया ।
अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष धर्मेंद्रसिंह गौतम के नेतृत्व में बड़ी संख्या में राजपूत समाज के लोग बापट चौराहे पर एकत्रित हुए और शाह के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पुतला जलाकर आक्रोश व्यक्त किया।

इस दौरान गौतम ने कहा- हमारे लिए समाज और सामाजिक व्यक्ति की प्रतिष्ठा एक-दूसरे की पूरक है। हम किसी भी सामाजिक व्यक्तित्व के विरुद्ध अमर्यादित बयानबाजी बर्दाश्त नहीं करेंगे। प्रदर्शन के दौरान पुलिस बल भी तैनात किया गया। इस अवसर पर शैलेंद्रसिंह, पंकजसिंह चौहान, अर्जुनसिंह चौहान, जगदीशसिंह आदि उपस्थित थे।

गौरतलब है कि एक दिन पूर्व बुरहानपुर में प्रदेश के पूर्व मंत्री व मप्र विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष कुंवर विजय शाह ने बीजेपी के आयोजित प्रदेशव्यापी किसान आक्रोश आंदोलन में बुरहानपुर के निर्दलीय विधायक ठाकुर सुरेंद्र सिंह शेरा को उनकी जमीन पर ललकारा था ।

चूहा बनकर बिल में छिपा बैठा है विधायक ठाकुर सुरेंद्र सिंह शेरा : विजय शाह

कार्यक्रम को संबोधित करने के दौरान विजय शाह ने बुरहानपुर की पूर्व विधायक व उनकी साथी कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनीस के तारिफ के पूल बांधे थे और कहा हम तो उन्हें अभी भी विधायक मानते है। विजय शाह ने अपनी चिरपरिचित भाषा शैली में बुरहानपुर विधायक ठाकुर सुरेंद्र सिंह शेरा को किसानों की आड में ललकारा और कहा था शेरा हो तो सामने आओ किसान की लडाई लडो चुंहे बनकर क्यों बैठे हो कौन से बिल में छिपा बैठा है शेरा…. उन्होंने कहा था अगर केले के खेत में चुंहा घूंस जाए तो क्या होगा सब को पता है मदद नहीं करेंगा बर्बाद कर देगा।