Home > Entertainment > Bollywood > #MeToo राखी सावंत का कई सालों तक रेप करने वाला ये है

#MeToo राखी सावंत का कई सालों तक रेप करने वाला ये है


#MeToo राखी सावंत ने एक प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान कई सनसनीखेज खुसाले किए हैं। राखी के मुताबिक तनुश्री लेस्बियन हैं। उन्होंने कई सालों तक राखी का रेप किया है। तनुश्री ने राखी पर 10 करोड़ की मानहानि का केस किया है। अब राखी ने कहा है कि लो क्लास गर्ल कहने के लिए वह तनुश्री पर 50 करोड़ की मानहानि का केस करेंगी।

नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता के बीच चल रही फाइट अभी शांत ही नहीं हुई थी कि एक्ट्रेस राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता पर रेप करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं राखी ने तनुश्री के खिलाफ कई आपत्तिजनक बातें भी कही हैं।

राखी ने एक रेव पार्टी के बारे में बताते हुए कही कि तनुश्री दत्ता मिस इंडियो होने से पहले मेरी बेस्टफ्रेंड रही हैं। उन्होंने आगे कहा कि तनुश्री एक नहीं बल्कि कई सारी रेव पार्टी में वह मेरे साथ अश्लील हरकते की हैं। इतना ही नहीं वह मेरे साथ फिजिकल भी होने की कई बार कोशिश की हैं।
राखी ने कहा कि उनके पास इस रेप के सबूत भी हैं, लेकिन वह इन सबूतों को केवल अदालत में पेश करेंगी।

ऐसा इसलिए क्योंकि अगर सबूत अभी पेश हुए तो गायब हो सकते हैं। प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान अपनी आप बीती सुनाते हुए राखी कई बार मीडिया के सामने इमोशनल हुईं।

राखी ने तनुश्री पर आरोप लगाते हुए कहि कि #MeToo प्रमोट करने के लिए उन्हें पैसे मिले हैं। राखी आगे कहती हैं कि उन्हें तनुश्री दत्ता का समर्थन करने के लिए धमकियां दी जा रही हैं।

साड़ी पहनकर सामने आईं राखी सावंत ने सरकार से फोन कॉल की जांच करने की मांग की। तनुश्री पर आरोप लगाने के साथ-साथ उन्होंने अनु मलिक, आलोक नाथ का साथ दिया। राखी ने कहा कि उन्होंने भी अनु मलिक के साथ कई शो किए हैं, लेकिन उनके साथ कभी अनु ने गलत नहीं किया।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com