Home > Entertainment > Bollywood > राखी सावंत की दोस्त ने स्टेज पर तमाचा मारा

राखी सावंत की दोस्त ने स्टेज पर तमाचा मारा

Rakhi Friend Accuses Sachendra Sharma of Casting Couch Slapsमुंबई [ TNN ] अपने कंट्रोवर्सियल बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली आइटम गर्ल, एक्ट्रेस राखी सावंत एक बार फिर चर्चा में है। इस बार वह अपने लिए नहीं बल्कि अपनी दोस्त को लेकर सुर्खियों में है। राखी सावंत की दोस्त ने फिल्म डायरेक्टर सचिन्द्र शर्मा को सरेआम स्टेज पर तमाचा मार दिया।

घटना गुरूवार की है। मौका था आगामी फिल्म “मुंबई कैन डांस साला” के म्यूजिक लॉन्च का। इस दौरान राखी की दोस्त अचानक स्टेज पर आई उसने डायरेक्टर सचिन्द्र शर्मा को थप्पड़ रसीद कर दिया। मामला इतना बढ़ गया की राखी को बीच में आना पड़ा और वह अपनी दोस्त के साथ सांताक्रुज पुलिस स्टेशन पहुंची। राखी की दोस्त का नाम मनीषा है। मनीषा ने इस फिल्म में काम नहीं किया है जबकि राखी ने इसमें आइटम सॉन्ग किया है।

सिने इंडस्ट्री में नई एक्ट्रेस मनीषा ने डायरेक्टर सचिन्द्र शर्मा पर कांस्टिंग काउच का आरोप लगाया है। राखी की दोस्त का आरोप है कि सचिन्द्र ने उसे अपनी फिल्म में रोल ऑफर करते हुए कहा था कि उन्हें यह रोल पाने के लिए बहुत कुछ करना होगा।

राखी पूरी तरह अपनी दोस्त को सपोर्ट कर रही है। राखी और उसकी दोस्त ने डायरेक्टर के खिलाफ कास्टिंग काउच और उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

मीडिया से बातचीत के दौरान राखी की दोस्त ने कहा कि डायरेक्टर ने उससे कहा कि यदि तुम मेरे बात मान लेती तो आज फिल्म में राखी की जगह तुम होती। राखी ने भी दोस्त की इस बात का सपोर्ट किया।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com