Home > India > पीएम मोदी के कार्यकाल में ही राममंदिर बनेगा- महंत

पीएम मोदी के कार्यकाल में ही राममंदिर बनेगा- महंत

लखनऊ- उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सभी पार्टियां अपने अपने जीत के दावे पेश कर रही है। वहीँ सर्वचर्चित मुद्दा राम मंदिर को एक महंत ने हवा दी है। उनके अनुसार पीएम मोदी के कार्यकाल में ही अयोध्या राममंदिर बनेगा। मोदी जी राममंदिर निर्माण की तिथि घोषणा अयोध्या में ही करेंगे। संतों को उसी पल का इंतजार है। श्रीरामजन्म भूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास ने बुधवार को बातचीत में कहा कि मोदी की अब तक अयोध्या यात्रा नहीं होने के पीछे एक मात्र यही वजह है।

गोधरा कांड के बदले देश को मिले मोदी

उन्होंने स्पष्ट कहा कि सोमनाथ की तर्ज पर राममंदिर निर्माण शीघ्र शुरू होगा। मंदिर निर्माण के लिए तीन चौथाई पत्थर तैयार किए जा चुके हैं। मुस्लिम समुदाय के लोगों का मंदिर निर्माण में बाधा पहुंचाने का लक्ष्य नहीं है।

राम मंदिर बनने से कोई नही रोक सकता

वे इस कार्य में सहयोग की भावना रखते हैं। राजनीतिक दल अपने निहित स्वार्थों के लिए हल्ला मचाते हैं। राम मंदिर निर्माण के लिए माघ मेला क्षेत्र में संत महात्माओं के शिविरों में अनुष्ठान पूजन कि.ए जा रहे हैं। जिसके प्रभाव से मंदिर निर्माण की तिथि शीघ्र ही घोषित होगी।

‘भारत रत्न’ के एलान से राजधर्म का कर्ज उतर गया !

वहीँ बीजेपी के अनुसूचित जाति-जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कौशांबी के सांसद विनोद सोनकर ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोलते हुए कांग्रेस से सवाल पूछा कि आखिर 70 साल के आरक्षण के बाद भी अनुसूचित और बैंकवर्ड समाज का विकास क्यों नहीं है।

पर्दे के पीछे चले संघ और सरकार के खेल

वाराणसी में हुई प्रेसवार्ता के दौरान विनोद सोनकर ने राम मंदिर बनवाने का भी वादा किया। साथ ही, टिकट बंटवारे को लेकर चल रही नाराजगी पर उन्होंने कहा कि रूठों को मना लिया जाएगा।[एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com