खुलासा : इस मॉडल को खास बेडरूम ले गया था राम रहीम - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > खुलासा : इस मॉडल को खास बेडरूम ले गया था राम रहीम

खुलासा : इस मॉडल को खास बेडरूम ले गया था राम रहीम

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह पर दो साध्वियों के रेप के दोष सिद्ध होने व 20 साल जेल की सजा होने के बाद लगातार कई सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। अब गुरमीत राम रहीम पर मॉडल व एक्ट्रेस ने आरोप लगाया है कि फिल्म में काम दिलाने के बहाने उसके साथ गलत हरकत की गई थी।

मॉडल व एक्ट्रेस मरीना कुवर ने गुरमीत राम रहीम पर आरोप लगाया है कि उसे फिल्म में रोल दिलाने व मीटिंग के बहाने अपनी गुफा में ले जाता था और उसकी बॉडी को गलत तरीके से छूता था।

एक बार राम रहीम उसे अपनी बेडरूम में ले गया और उससे पैसों व अन्य चीजों की किसी तरह की चिंता नहीं करने की बात कही। इसके साथ ही मरीना ने बताया कि जब भी गुरमीत राम रहीम से वो मिलती तो वह ‘यू आर माई लव चार्जर’ गाना गाता था।

मरीना ने इसके साथ ही यह खुलासा भी किया है कि राम रहीम नशा भी किया करता था और उसे ड्रग्स लेने की आदत थी। राम रहीम की इन बातों से परेशान होकर उसने 6 माह पहले एक ट्वीट भी किया था, लेकिन डराने-धमकाने के बाद उसे डिलीट करना पड़ा था।

गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद मरीना व उसके बॉयफ्रेंड ने ये सारे आरोप लगाए हैं। उन्होंने बताया कि राम रहीम ये सारी हरकतें हनीप्रीत के सामने करता था और उसे इससे कोई परेशानी नहीं होती थी।

राम रहीम के जेल जाने के 38 दिनों के बाद फरार चल रही हनीप्रीत भी अब पुलिस की गिरफ्त में आ चुकी है। गिरफ्तारी के बाद हनीप्रीत ने गुरमीत राम रहीम सिंह के साथ संबंधों को लेकर मीडिया के सामने सफाई दी कि उनके ऊपर लगे आरोप बेबुनियाद हैं। उसके और बाबा के बीच संबंधों को गलत तरीके से पेश किया गया है। उनका रिश्ता पवित्र है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com