togadia 0जबलपुर – विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने कहा है कि अगर आतंकी संगठन आईएस को रोकना है तो राम मंदिर बनाना होगा। शनिवार को जबलपुर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण पर सीधे मोदी के दखल दें और कानूनी प्रक्रिया की बजाए भाजपा को सीधे संसद में कानून बनाकर मंदिर निर्माण का रास्ता प्रशस्त करना चाहिए।

अपनी मांग को लेकर उन्‍होंने तर्क दिया कि राम मंदिर न‍िर्माण से आईएस की विचारधारा कमजोर होगी और देश का विकास होगा। उन्‍होंने कहा ‘अगर आईएस के प्रसार को रोकना है और देश का विकास करना है तो अयोध्‍या में राम मंदिर का बनना जरूरी है।’

तोगड़‍िया बोले कि जिस दिन ऐसा होगा वह खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विजय गाथा के ध्वज को लेकर गांव-गांव तक पहुंचाएंगे।

यहां अग्रसेन मंडपम में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण के महानायक स्वर्गीय अशोक सिंघल का अधूरा स्वप्न रह गया है। इसे पूरा करना हर हिंदू का धर्म है। रामलला को झोपड़ी नहीं मानव निर्मित महल में रखना है। उन्होंने मंदिर निर्माण के एजेंडे पर भाजपा के ही 1986 में पारित प्रस्ताव का हवाला दिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here