Home > Crime > 5 महिलाओं से किया था रेप , मिली 106 साल की कैद

5 महिलाओं से किया था रेप , मिली 106 साल की कैद

Rape Case Latest News

ब्राजील के पूर्वोत्तर राज्य पारैबा की अदालत ने एक दावत में 5 महिलाओं के साथ दुष्कर्म करने और उनमें से 2 महिलाओं की हत्या करने के अपराध में युवकों के एक समूह के सरगना को 106 साल कैद की सजा सुनाई है।

इडुआडरे डोस सेंटोस पेरीरा साल 2012 में क्वीमादा शहर में हुई 2 हत्याओं और रेप की वारदात को अंजाम देने वालों का सरगना माना गया है।

न्यायधीश एंटोनियो मारोजा लिमीरा फिल्हो ने 19 घंटे की सुनवाई के बाद पेरीरा को सजा सुनाई। अपराध की साजिश करने वाले पेरीरा को दोहरी हत्या, 5 महिलाओं के साथ रेप करने, आपराधिक षडयंत्र करने, नाबालिगों को पथभ्रष्ट करने और अवैध रूप से हथियार रखने का दोषी पाया गया।

अन्य 6 दोषियों को 26 से 44 साल तक की कैद की सजा मिली है। ये गैंगरेप और हत्याएं 12 फरवरी, 2012 को पेरीरा के घर में आयोजित जन्मदिन की दावत के दौरान हुए।

दावत में शामिल होने वाले अन्य लोग पेरीरा के दोस्त थे और महिला अतिथियों के साथ रेप करने की उसकी साजिश से वाकिफ थे। पार्टी के दौरान कुछ नकाबपोश पुरुष दावत स्थल पर पहुंचे और उन्होंने महिलाओं को एक शयन कक्ष में बंद करके उनके साथ रेप किया।

शिक्षिका इजाबेला फ्राजोआ मॉन्टियरो और रिसेप्सनिस्ट मिशेल डोमिंगेस डिसिल्वा ने पहचान लिया कि नकाबपोश कोई और नहीं बल्कि दावत के मेहमान थे। इसके बाद दुष्कर्मियों ने दोनों महिलाओं की हत्या कर दी।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com