Home > India News > CM योगी के घर के सामने रेप पीड़िता ने खुद को आग लगाई

CM योगी के घर के सामने रेप पीड़िता ने खुद को आग लगाई

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास के सामने रेप पीड़िता ने खुद को आग लगाने की कोशिश की है। रेप पीड़िता के आत्मदाह की कोशिश के बाद आनन-फानन में पुलिस ने आग को बुझाया और महिला को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। महिला की हालत यहां गंभीर बनी हुई है। महिला बाराबंकी के असंदरा थानाक्षेत्र की रहने वाली है, जिसके साथ कथित तौर पर रेप का मामला सामने आया है।

यह घटना सोमवार की है जब महिला ने इंसाफ की गुहार लगाते हुए मुख्यमंत्री के घर के सामने खुद को आग लगा ली।घटना के तुरंत बाद गौतमपल्ली इंसपेक्टर सीबी सिंह ने दौड़ते हुए महिला को आग से बचाने के लिए उसपर कंबल डाला और उसे तुरंत सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के बाद महिला को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पुलिस ने महिला से पूछताछ की है।

जानकारी के अनुसार सोमवार को महिला अकेले मुख्यमंत्री आवास के पास पहुंची और उसने खुद के उपर मिट्टी का तेल डालकर आकर लगा ली। वहीं डॉक्टरों का कहना है कि महिला 30 फीसदी झुलस गई है। महिला की हालत संवेदनशील बनी हुई है। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है।

महिला का आरोप है कि उसके साथ गांव के ही कुछ लोगों ने रेप किया, लेकिन जब उन्होंने इसका विरोध किया तो परिवार वालों ने ही उसकी पिटाई कर दी। जिसके बाद महिला के पति ने अपनी पत्नी के साथ दुष्कर्म और जान से मारने का मामला दर्ज कराया था। लेकिन आरोपियों के दबाव में आकर पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया। महिला के पति का कहना है कि मेरी पत्नी का मेरे चाचा ने 24 मार्च 2017 को रेप किया था, लेकिन आजतक उनके खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई। जिसके बाद मंगलवार को महिला के पति ने इसकी शिकायत लखनऊ में दर्ज कराई है।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com