Home > Entertainment > Bollywood > रेप केस: सिंगर अंकित तिवारी की मुश्किलें बढ़ी, लगाए आरोप

रेप केस: सिंगर अंकित तिवारी की मुश्किलें बढ़ी, लगाए आरोप

ankit tiwariमुंबई : कथित गर्लफ्रेंड से रेप केस में सिंगर अंकित तिवारी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। 28 साल की निधि खन्ना ने अंकित की डिस्चार्ज एप्लीकेशन को चुनौती देने की तैयारी कर ली है। अंकित ने मुंबई सेशंस कोर्ट में ये एप्लीकेशन लगाई है। निधि का कहना है कि उसने अंकित की फैमिली की रिक्वेस्ट के बाद केस न करने का फैसला लिया था। लेकिन अब वे उस पर पैसे ऐंठने का आरोप लगा रहे हैं, जो कि गलत है। निधि ने अंकित पर शादी का झांसा देकर रेप का का आरोप लगाया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, निधि ने मई 2014 में ये आरोप लगाया था कि अंकित ने शादी का झांसा देकर अक्टूबर 2012 से दिसंबर 2013 के बीच कई बार रेप किया। बाद में वे मुकर गए।अंकित पर इंडियन पीनल कोड के सेक्शन 376 (रेप), 493 (शादी का झांसा देकर सेक्स) और 506 (2) (क्रिमिनल इंटीमेशन) के तहत मामला दर्ज किया गया।8 मई, 2014 को अंकित को अरेस्ट किया गया और कुछ दिनों बाद ही उन्हें जमानत दे दी गई। जमानत देते वक्त कोर्ट ने अंकित के सामने पासपोर्ट जमा करने, विक्टिम के आसपास के इलाके में न जाने और उसे धमकी न देने की शर्त रखी थी।कोर्ट ने अंकित से 20 हजार रुपए का बॉन्ड भी भरवाया था।

करीब 2 साल तक इस मामले में कोई डेवलपमेंट नहीं हुआ। अप्रैल 2016 में यह मामला तब फिर से गरमा गया, जब मुंबई की स्पेशल महिला कोर्ट ने अंकित के खिलाफ नॉन-बेलेबल वारंट जारी किया। बाद में इस पर रोक लगा दी गई। इसके बाद अंकित ने सेशन कोर्ट में डिस्चार्ज एप्लीकेशन दी, जिसे विक्टिम ने चुनौती देने का फैसला लिया है। इधर, केस के ताजा डेवलपमेंट को लेकर अंकित ने तो कुछ नहीं कहा, लेकिन उनके वकील ने बताया कि वे इस बारे में नहीं जानते। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि वे डिस्चार्ज एप्लीकेशन को अप्रूव कराने की पूरी कोशिश करेंगे।

अंकित के परिवार वालों ने केस फाइल होने के बाद लड़की पर ही आरोप लगाने शुरू कर दिए थे। उन्होंने कहा कि अंकित और निधि खन्ना की मुलाकात साल 2012 में दुर्गा पूजा के दौरान हुई थी। दोनों अच्छे दोस्त थे और अपनी दोस्ती को रिश्ते में बदलना चाहते थे। लेकिन अंकित को इस लड़की के बारे में पता चला कि वो तलाकशुदा है और उसकी 13 साल की बेटी भी है। इस बात से अंकित बहुत दुखी हुआ और उसने तुरंत इससे रिश्ता तोड़ दिया। लेकिन निधि ने हमें धमकी देना शुरू कर दिया था। फैमिली ने यह भी कहा था कि उन्हें ज्यूडिशियरी पर पूरा भरोसा है।

प्लेकैबक सिंगर के तौर पर पहचान बनाने वाले अंकित तिवारी बतौर म्यूजिक डायरेक्टर भी टीवी और बॉलीवुड में काम करते हैं। उनके गाए सॉन्ग्स ‘सुन रहा है ना तू’ (‘आशिकी 2’ )और ‘गलियां तेरी गलियां'(‘एक विलेन’) काफी चर्चित रहे हैं। वैसे अंकित कानपुर, उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। उनके पिता का म्यूजिक ग्रुप है, जबकि मां भक्ति सॉन्ग गाती हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com