Home > Crime > अभिनेत्री को शादी का झांसा देकर 4 साल तक करता रहा बलात्कार, केस दर्ज

अभिनेत्री को शादी का झांसा देकर 4 साल तक करता रहा बलात्कार, केस दर्ज

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई की 24 वर्षीय अभिनेत्री ने एक ब्यूटी क्लिनिक संचालक पर शादी का झांसा देकर चार साल तक उसका रेप करने का आरोप लगाया है।

इस संबंध में ऐक्ट्रेस की शिकायत के आधार पर मुंबई पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज करते हुए इस मामले की केस डायरी भोपाल के एमपी नगर थाने को भेजी है।

पीड़िता का कहना है कि वह आरोपी से चार साल पहले मिली थी और बाद में दोनों ने एक दूसरे से शादी का वादा किया था।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता ने शिकायत में खुद को ऐक्ट्रेस बताया है और कहा है कि वह चार साल पहले आरोपी अभिनीत से मिली थी।

पीड़िता ने बताया कि अभिनीत मुंबई के चूनाभट्टी इलाके का निवासी है और वह यहां एक स्किन क्लिनिक चलाता है। चार साल पहले अभिनीत ने पीड़िता को भोपाल में नौकरी दिलाने का लालच देते हुए यहां के एक होटल में उसका रेप किया।

इसके बाद चार वर्ष तक उसने पीड़िता से शादी करके उसके साथ लगातार शारीरिक संबंध बनाए। जनवरी 2014 से लेकर दिसंबर 2018 तक चलता रहा और इस दौरान आरोपी ने कई बार पीड़िता के साथ अलग-अलग शहरों में दुष्कर्म किया।

इसके बाद जब आरोपी शादी के लिए राजी नहीं हुआ तो युवती ने इस मामले में पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई।

समता नगर पुलिस ने इस संबंध में जीरो एफआईआर दर्ज करते हुए मामले की केस डायरी भोपाल पुलिस को भेजी।

भोपाल पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि मुंबई पुलिस द्वारा मिली केस डायरी की जांच करने के बाद एक पुलिस टीम को जल्द ही मुंबई भेजा जाएगा, जो पीड़िता का बयान दर्ज करेगी।

अधिकारियों के अनुसार, मुंबई पुलिस की जीरो एफआईआर के आधार पर भोपाल में मामला दर्ज किया गया है और जल्द ही पीड़िता के बयान दर्ज कर जांच को आगे बढ़ाया जाएगा।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com