Home > Sports > Cricket > गांगुली से पूछो मुझसे क्या प्रॉब्लम है: रवि शास्त्री

गांगुली से पूछो मुझसे क्या प्रॉब्लम है: रवि शास्त्री

Ravi Shastri,टीम इंडिया के हेड कोच के तौर पर अनिल कुंबले का चयन होना शायद कोच की दौड़ में शामिल रवि शास्त्री को नागवार गुजर रहा है।

  एक इंटरव्यू में रवि शास्त्री ने सौरव गांगुली पर जमकर निशाना साधा। शास्त्री ने कहा कि ‘सौरव गांगुली’ से पूछिए कि उन्हें मुझसे क्या दिक्कत है।  बता दें कि कोच की चयन समिति में सौरव गांगुली भी शामिल थे।

शास्त्री ने इससे पहले कहा था कि जब उनका इंटरव्यू हुआ तब सौरव गांगुली वहां मौजूद नहीं थे। जब शास्त्री से पूछा गया कि उनके और गांगुली के बीच क्या दिक्कत है तो उन्होंने कहा कि ‘मैं सिर्फ यह कह सकता हूं इंटरव्यू के दौरान गांगुली वहां नहीं थे, और आपको मेरे बजाय गांगुली से यह पूछना चाहिए कि उन्हें मुझसे क्या दिक्कत है।

‘द टाइम्स ऑफ इंडिया’ से बाचतीत के दौरान जब शास्त्री से पूछा गया कि उन्हें टीम इंडिया का कोच न चुने जाने का कितना दुख पहुंचा तो उन्होंने कहा कि वह अब इससे आगे निकल चुके हैं। इंटरव्यू पारदर्शी प्रक्रिया से हुआ या नहीं इस पर शास्त्री ने कहा कि उनका काम सिर्फ इंटरव्यू देना था इसके बाद भीतरखाने क्या हुआ इससे उन्हें कोई मतलब नहीं है।

जब रवि शास्त्री से पूछा गया कि क्या अनिल कुंबले का कोच चुना जाना पहले से तय था तो उन्होंने कहा कि वे इसका जवाब देने वाले कोई नहीं है. उनका काम टीम तैयार करना था और उन्होंने ऐसा किया भी। मौजूदा समय में भारत क्रिकेट के सभी फॉरमेट में टॉप दो टीमों में शुमार है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com