Home > Sports > Cricket > रविन्द्र जडेजा की सगाई रीवा से कल राजकोट में

रविन्द्र जडेजा की सगाई रीवा से कल राजकोट में

jadejaनई दिल्ली- भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर रवींद्र जडेजा भी विवाह सूत्र में बंधने की तैयारी में हैं ! जीहां जडेजा की सगाई रीवा नामक युवती के साथ कल राजकोट में होने जा रही है ! जडेजा फिलहाल 27 वर्ष के हैं, जबकि जिस युवती रीवासिंह सोलंकी से उनकी सगाई होने जा रही है वो 25 साल की है !

रवींद्र जाडेजा और रीवा की सगाई हरेश राज्यगुरु नामक पुरोहित कराने जा रहे हैं! पुरोहित ने कल होने वाली सगाई के कार्यक्रम की पुष्टि करते हुए कहा है कि कल सुबह शुभ मुहूर्त में रीवा और रवींद्र की सगाई वो कराएंगे ! सगाई की रस्म रवींद्र जाडेजा के राजकोट स्थित रेस्टोंरेंट ‘जड्डूज’ में ही होगी ! इस रेस्टोंरेंट का संचालन जडेजा की बहन नयनाबा करती हैं !

ज्ञात हो कि रीवा भी राजकोट की ही रहने वाली है ! रीवा के पिता हरदेवसिंह सोलंकी ठेकेदार हैं, साथ में कांग्रेस से भी जुड़े हुए हैं ! रीवा की पढ़ाई राजकोट से ही हुई है ! राजकोट के आत्मीय इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से रीवा ने मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है और पिछले कुछ महीनों से दिल्ली में रहकर यूपीएससी की तैयारी कर रही है !

वहीँ रवींद्र जडेजा का संबंध जामनगर जिले के हाडा तोडा गांव से हैं रवींद्र जाडेजा, जबकि जिस युवती रीवा से उनकी कल सगाई होने जा रही है, उसका पैतृक गांव जूनागढ़ जिले का वाला गांव है ! फिलहाल रीवा का परिवार राजकोट शहर के कोठी कंपाउंड इलाके में रहता है !

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com