Home > State > Delhi > आमिर पर अनुपम,मनोज का हमला ,केजरीवाल समर्थन में

आमिर पर अनुपम,मनोज का हमला ,केजरीवाल समर्थन में

Aamir Khan’s Satyamev Jayate headed to Chinaनई दिल्ली – सोमवार को आमिर खान ने असहिष्णुता की बात करते हुए कहा कि उनकी पत्नी किरण राव इससे इतना अधिक डर गई थीं कि उन्होंने आमिर को देश छोड़ने की सलाह दे दी थी।

आमिर खान की तरफ से दिए गए इस बयान के बाद अनुपम खेर, परेश राव, मनोज तिवारी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अनुपम खेर ने ट्वीट के जरिए आमिर से पूछा है, “क्या आपने किरण से पूछा है कि किरण किस देश में जाना चाहती है? क्या आपने उन्हें ये बताया कि इस देश ने ही आपको आमिर खान बनाया है।”

अनुपम खेर ने अगले ट्वीट में कहा, “क्या आपने किरण को बताया कि आप इससे भी अधिक खराब परिस्थितियों में इसी देश में रहे हैं, लेकिन आपने कभी देश छोड़ने की बात नहीं सोची।”

अनुपम खेर ने अगले ट्वीट में कहा, “क्या आपने किरण को बताया कि आप इससे भी अधिक खराब परिस्थितियों में इसी देश में रहे हैं, लेकिन आपने कभी देश छोड़ने की बात नहीं सोची।”

असहिष्णुता की बात पर अनुपम खेर ने पूछा, “अतुल्य भारत आपके लिए असहिष्णु भारत कब बन गया? सिर्फ पिछले 7-8 महीनों में?”

अनुपम खेर ने यह भी पूछा कि आखिर आमिर खान देश के करोड़ों लोगों को क्या सलाह देंगे? भारत छोड़ने की? या सब कुछ सही होने का इंतजार करने की?

उन्होंने आमिर के सत्यमेव जयते के बारे में भी ट्वीट किया। वे बोले कि आपने सत्यमेव जयते के जरिए देश में हो रही गलत चीजों के बारे में बात की और लोगों में एक उम्मीद जगाई। वैसे ही असहिष्णुता के मामले में भी आपको लोगों के मन में उम्मीद जगानी चाहिए न कि डर।

परेश रावल ने कहा कि आमिर एक फाइटर हैं इसलिए उन्हें देश छोड़ना नहीं चाहिए, बल्कि देश में स्थिति को बदलना चाहिए। जीना यहां मरना यहां।वे बोले कि एक सच्चा देशभक्त मुसीबत के समय में अपनी मातृभूमि को छोड़कर कभी नहीं भागता।वे बोले कि अगर मैं मानता हूं कि यह मेरी मातृभूमि है तो मैं इसे कभी छोड़ने की बात नहीं करूंगा, लेकिन अगर नहीं मानता तो छोड़ देता।

असहिष्णुता पर अपने अगले ट्वीट में परेश रावल ने कहा कि फिल्म पीके ने हिंदुओं की आस्था पर सवाल उठाया था, लेकिन फिर भी आमिर खान को हिंदुओं का गुस्सा नहीं झेलना पड़ा, बल्कि फिल्म सुपर हिट हुई और करोड़ों कमाए।

मनोज तिवारी ने कहा है कि वह आमिर के इस बयान से काफीं चौंक गए हैं। वे बोले कि मिनट में इतना बड़ा बयान देना और भारत मां को कलंकित कर देना, इस पर आमिर जी को सोचना पड़ेगा कि उन्होंने कितनी गलत बात कही।उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए कहा, “मैं ये सोच रहा हूं कि आमिर को चाहने वाले मेरे जैसे लोग किस स्थिति से गुजर रहे होंगे।” मनोज तिवारी ने कहा कि आमिर स्वतंत्र हैं, उनको अगर भारत में डर लगता है, तो जहां भी उनको शान्ति मिलती हो बिल्कुल वो स्वतंत्र हैं।

केजरीवाल ने आमिर खान के बयान पर कहा कि उनके हर शब्द में सच्चाी है और वह सही हैं। मैं उनके इस बयान के लिए उनकी तारीफ करता हूं।अपने अगले ट्वीट में उन्होंने कहा कि भाजपा को लोगों की आवाज दबाना बंद कर देना चाहिए।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com