Home > Foregin > बॉयफ्रेंड से धोखा खाने के बाद बनी रियल लाइफ सेक्स डॉल

बॉयफ्रेंड से धोखा खाने के बाद बनी रियल लाइफ सेक्स डॉल

प्यार में मिले धोखे के बाद कोई शख्स बदला लेने के लिए किस कदर खुद को बदल सकता है, उसकी मिसाल हैं 31 साल की सिंडी मूर। सिंडी मूर ने 12 साल साथ रहने के बाद मंगेतर से मिले धोखे से खुद को टूटने नहीं दिया और खुद को असल जिंदगी में एक रियल लाइफ डॉल के तौर पर ट्रांसफॉर्म कर दिया।

हालांकि सिंडी के लिए ये सफर आसान नहीं रहा, क्योंकि खुद को रियल लाइफ डॉल के तौर पर परिवर्तित करने में सिंडी को ना सिर्फ 85 लाख से ज्यादा रुपए खर्च करने पड़े, बल्कि एक साल तक उस दर्द को झेलना पड़ा, जो मेकओवर के दौरान हुआ।

अकेले सिंडी ने 85 लाख रुपए तो अपने ब्रेस्ट इम्प्लांट और बालों को लंबा करवाने पर ही खर्च कर दिए। वहीं रियल लाइफ डॉल का लुक पाने के लिए सिंडी ने हर महीने तीन पर होठों की भी सर्जरी कराई। इसके बाद भी सिंडी अपने लुक से खुश नहीं है और खुद को पूरी तरह रियल लाइफ डॉल के तौर पर परिवर्तित करने के लिए फिर से सर्जरी कराना चाहती हैं।

मेकओवर के बाद सिंडी की दुनिया बदल गई है। पहले जहां फेसबुक पर उसके दोस्तों की संख्या 100 थी, वो अब बढ़कर 5000 से ज्यादा हो गई है। वहीं उसके फॉलोवर भी तीन हजार के पार निकल गए हैं। सिंडी हर महीने अपने फॉलोवर को अपनी तस्वीरें ऑनलाइन बेचकर लाखों रुपए कमा रही हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com