Home > State > Madhya Pradesh > Khandwa > लाखों की इफको खाद से लदा चोरी गया ट्रक बरामद, 8 अरेस्ट

लाखों की इफको खाद से लदा चोरी गया ट्रक बरामद, 8 अरेस्ट

khandwa crimeखंडवा- मध्य प्रदेश के खंडवा कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। गुलमोहर कालोनी से चोरी हुआ खाद से लदा ट्रक पुलिस ने ढूंढ निकाला। कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पिछले दिनों त्रिरूपति पेट्रोल पंप के पीछे इफको डीएपी खाद से लदे ट्रक को बदमाशों ने चुरा लिया था। जिसे कोतवाली पुलिस माल सहित ढूंढ निकाला। आरोपियों ने इसे नाहल्दा फाटे के पीछे खड़ा कर खाद की बोरियां वहीं छुपा दी थी।

मुखबिर की सूचना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने आठ आरोपियों को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की तब जाकर पूरे मामले से पर्दा उठा और चोरी किया गया ट्रक व खाद की 96 बोरी सहित एक अन्य ट्रक को पुलिस ने जप्त किया जिसमें चोरी गई खाद भरकर अन्य स्थान पर ले जाया जा रहा था।

कोतवाली टीआई दिलीप पुरी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक महेन्द्र सिकरवार व सिटी एसपी शेषनारायण तिवारी के मार्गदर्शन में चोरी गए ट्रक व सामान की पतारासि की गई, सूत्रों से लिंक मिला कि हरसूद रोड पर नाहल्दा फाटे के आगे चोरी गया ट्रक व खाद की बोरियां रखी हुई है।

पुलिस तफतीश में पाया गया कि आरोपी इप्पू उर्फ इरफान ने बड़ी चालाकी से ट्रक चुराकर सुनसान कालोनी सम्यक गोल्ड एनव्हीडीए कालोनी के पीछे ले जाकर खड़ा कर दिया। कालोनी के चौकीदार तुलसीराम की मिली भगत से कुछ बोरियां वहीं खाली कर दी गई और बाकी बची बोरियां ट्रक को हरसूद ले जाकर खड़ा कर दिया। तुलसीराम के घर से एक अन्य आरोपी पलकना निवासी गणेश मालाकार मदद से अन्य आरोपी वसीम पिता अब्बास के यहां चोरी का माल छिपा कर रख दिया था। जो बाद में आरोपियों की निशानदेही पर जप्त कर लिया गया।

पकड़े गए आरोपियों में आसिफ उर्फ अद्दा, अरबाज, अमजद उर्फ गुरू, मुजम्मिल, पानी उर्फ इमरान सभी निवासी खंडवा का होना पाया गया है। सीएसपी शेषनारायण तिवारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर 244 खाद की बोरियां व अन्य आरोपियों पर चोरी का प्रकरण दर्ज किया गया। साथ ही आरोपियों से पूछताछ करने के लिए न्यायालय से रिमांड पर मांगा जाएगा।

पुलिस ने पूरा माल बरामद कर गिरोह के सहयोगियों को भी पकड़ लिया। पुलिस अब इनके पिछले रिकार्ड और हाइवे की चोरियों का कनेक्शन तलाश रही है।

सीएसपी श्री तिवारी ने कोतवाली टीआई दिलीप पुरी, उनि. चंद्रशेखर काडै, प्र.आ. हिफाजत, आर. सुनील, लतेश, रफीक, रणवीर, प्रकाश, संजय मोरे व पूरी की टी सराहना करते हुए उन्हें नगद पुरस्कार से पुरस्कृत किया।




Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .