Home > Adult > संभोग संबंधित 5 सवाल और उनका समाधान !

संभोग संबंधित 5 सवाल और उनका समाधान !

Marriaged Sex Problem

Demo-Pic

वैवाहिक – अवैवाहिक जीवन में स्वास्थ्य की काफी अहमियत है ! किन्तु कुछ गलतियों के कारण वैवाहिक जीवन पर प्रभाव पड़ता है। ऐसे ही बिना किसी चिकित्सा के संभोग संबंधित बिमारियों का समाधान भी हैं। जिसकी जानकारी और प्रयोग से वैवाहिक जीवन में खुशियों का सूरज फिर निकलता है ! वहीँ सेक्स को लेकर लोगों में हिचक रहती हैं कि कैसे करें? क्या करें? लड़का चाहिए ? सेक्स के फायदे ? आदि कई प्रश्न रहते हैं !

बच्चा नहीं चाहिए ?
कुछ महिलाएं जल्दी मां नहीं बनना चाहतीं। कारण कुछ भी हो सकता है फिर वो चाहे उनका करियर हो, चाहे फैमिली प्लानिंग हो या फाइनेंशियल दिक्कत। लेकिन इसके लिए वो खुद को यौन सुख से तो वंचित नहीं रख सकतीं। ऐसे में आज हम आपको कुछ सेक्स पोजीशन के बारे में बताएंगे जिनमें मां बनने का रिस्क कम होता है। फिर भी सेफ सेक्स के लिए आप कंडोम का इस्तेमाल करना न भूलें।
आगे पढ़ें। .. 

लड़का चाहते हैं ?
एक रिसर्च के बाद शोधकर्ताओं ने दावा किया है की जब महिला और पुरुष सेक्स करने जातें हैं तो उससे पहले नीचे दिए कार्य पर ध्यान दें तो महिलाओं में लड़का होने की संभावना अधिक बढ़ जाती है। इस रिसर्च के नतीजे जर्नल ऑफ क्‍लीनिकल इन्‍वेस्टिगेशन में प्रकाशित किया गया है।
आगे पढ़ें। .. 

सेक्स करने के फायदे ?
ऑर्गेज्म से आप अच्छा फील करते हैं, लेकिन ऑर्गेज्म का यही एक इकलौता फायदा नहीं है। ऑर्गेज्म से आपकी स्किन तो निखरती ही है, तनाव भी कम होता है लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऑर्गेज्म का असर आपके शरीर के हर हिस्से पर होता है। आइए आपको बताते हैं कि क्लाइमेक्स के दौरान आपके शरीर में आखिर होता क्या है।
आगे पढ़ें। .. 

हार्मोन, सेक्स पावर बढ़ाना है ?
कई बार उम्र बढऩे के साथ कई बार लाइफस्टाइल में गड़बड़ी के कारण हार्मोन गड़बड़ा जाते हैं। जिसकी कमी से कामेच्छा कम हो जाती है। इसे बढ़ाने के लिए कोई दवा लेने की जरूरत नहीं। आसानी से इस समस्या से छुटकारा पाया जा सकता है। गौर करिए अचानक से कामेच्छा कम हो जाने पर अल्टरनेटिव थैरेपी का इस्तेमाल करें। आश्चर्य होगा आपको यह जानकर कि मात्र दो एक्यूप्रेशर पॉइंट दबाने से मरी हुई रोमांस करने की इच्छा न केवल जाग उठेगी, बल्कि तेजी से बढ़ जाएगी। आपकी लव लाइफ रोमांटिक रहेगी, उस पर नहीं पड़ेगा उम्र का प्रभाव।
आगे पढ़ें। .. 

पीरियड्स के दिनों में सेक्स करना चाहिए ?
महिलाएं अक्सर संबंध बनाने से कतराती हैं। खासतौर पर उन दिनों (पीरियड्स के दौरान) में…। मगर आपको जो हम बताने जा रहें है उसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे। आपको बता दें की पीरियड्स में संबंध बनाना है सबसे अच्छा।
आगे पढ़ें। .. 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com