Home > Crime > दाऊद इब्राहिम की नई तस्वीर जारी,पाक में ही छिपा है डॉन

दाऊद इब्राहिम की नई तस्वीर जारी,पाक में ही छिपा है डॉन

Released new pictures of Dawood Ibrahim, is hiding in Pakistan Dawnनई दिल्ली – पाकिस्तान एक बार फिर बेनकाब हुआ है। अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स ने अंडरवर्ल्ड डॉन और भारत के मोस्टवांटेड दाऊद इब्राहिम की ताजा तस्वीर जारी की है। खबर के मुताबिक, दाऊद कराची में ही रह रहा है।

हालांकि पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय ने बयान जारी कर कहा है कि दाऊद कराची या उसके किसी शहर में नहीं है।

भारत सालों से दाऊद के कराची में होने का दावा करता रहा है, लेकिन पाकिस्तान ने कभी स्वीकार नहीं किया। बहरहाल, इस खुलासे के बाद भारत-पाक एनएसए स्तर की वार्ता में दाऊद का मुद्दा भी उठ सकता है।

ताजा तस्वीर में दाऊद बिना मूंछ के नजर आ रहा है। कहा गया है कि वह अपने परिवार के साथ कराची में रह रहा है। यह खुलासा दाऊद की बीवी के फोन बिल से हुआ है।

दाऊद के पास 1996 में जारी शेख दाऊद हसन के नाम से पाकिस्तानी पार्सपोर्ट भी है। उसके पास पाकिस्तान से जारी 3 पासपोर्ट हैं। कराची में दाऊद के दो ठिकानों का चला पता है। क्लिफटन के अलावा डिफेंस हाऊसिंग एरिया में भी दाऊद का घर है।

Recent Picture of Dawood Ibrahim in Pakistan 

 

 

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .