Reliance Jio  4Gरिलायंस जियो अपने कर्मचारियों के लिये 4जी सेवा की धमाकेदार योजना शुरू करने की तैयारी में है। इसके तहत कंपनी अपनी 4जी सेवा की कॉमर्शियल शुरुआत होने तक अपने कर्मचारियों के लिए मुफ्त ग्राहकी सुविधा तथा हैंडसेट पर बड़ी छूट देगी।

मामले से जुड़े रिलायंस जियो के एक सूत्र ने कहा, देश के कंपनी इतिहास में पहली बार कर्मचारियों के लिये सेवा शुरू की जा रही है। इस कार्यक्रम में 35,000 लोग भाग लेंगे। पूरे कार्यक्रम में 100000 से अधिक कर्मचारी भौतिक रूप से या वर्चुअल प्लेटफॉर्म के जरिये भाग लेंगे। कर्मचारी जियो की 4जी सेवा कम-से-कम कॉमर्शियल रूप से इसकी शुरुआत तक मुफ्त प्राप्त कर सकते हैं। सूत्र ने कहा कि रिलायंस जियो की कंपनी की 4जी मोबाइल हैंडसेट पर 25% छूट देने की भी योजना है।

यह कार्यक्रम आज (27 दिसंबर) को होगा और इसकी मेजबानी अभिनेता शाहरूख खान तथा संगीतकार एआर रहमान करेंगे। इस बारे में संपर्क किये जाने पर रिलायंस जियो इंफोकॉम के प्रवक्ता ने कहा, कर्मचारियों के लिये सेवा शुरू किये जाने के कार्यक्रम को लेकर टीम जियो युद्ध स्तर पर लगी है। यह कार्यक्रम समूह के संस्थापक स्वर्गीय धीरूभाई अंबानी के जन्मदिन की 83वीं वषर्गांठ पर आयोजित किया जा रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here